A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुठभेड़ स्थलों पर जाकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं: जम्मू कश्मीर डीजीपी

मुठभेड़ स्थलों पर जाकर युवा आत्महत्या कर रहे हैं: जम्मू कश्मीर डीजीपी

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने आज कहा कि कश्मीर घाटी में मुठभेड़ स्थलों पर सुरक्षा बलों पर पथराव करने के लिए जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं और उसने उनसे इस प्रकार की गतिविधियों

Kashmir DGP- India TV Hindi Kashmir DGP

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने आज कहा कि कश्मीर घाटी में मुठभेड़ स्थलों पर सुरक्षा बलों पर पथराव करने के लिए जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं और उसने उनसे इस प्रकार की गतिविधियों से दूर रहने की अपील की। पुलिस महानिदेशक एस पी वैद ने यहां संवाददाताओं से कहा, मुठभेड़ में सुरक्षा बल एवं पुलिस भी खुद को गोलियों से बचाने के लिए बुलेटप्रूफ वाहन या किसी मकान का सहारा लेती है। मुठभेड़ स्थलों पर जा कर युवा आत्महत्या कर रहे हैं।

उन्होंने युवाओं से मुठभेड़ स्थलों पर नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि घाटी में शांति के विरोधी तत्व अपने लघुकालीन राजनीतिक हितों को साधने के लिए उन्हें गुमराह कर रहे हैं और उनका दुरुपयोग कर रहे हैं। वैद ने कहा, गोली नहीं जानती कि वह किसे लगेगी। मेरी युवकों से अपील है कि उन्हें अपने घरों में रहना चाहिए और मुठभेड़ स्थलों पर नहीं जाना चाहिए। युवाओं को यह समझना चाहिए कि लोग अपने लघुकालीन राजनीतिक हितों को साधने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

डीजीपी ने कहा कि दुश्मन तत्व युवाओं को भड़काने के लिए सोशल मीडिया का दुरपयोग कर रहे हैं ताकि वे आतंकवादियों को मुक्त कराने में मदद करने के लिए सुरक्षा बलों पर पथराव करें।

Latest India News