A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat : राज ठाकरे बालासाहेब के जैसे लगने पर बोले संजय राउत, 'उनकी नकल करने से हर कोई नेता नहीं बन जाता'

Aap Ki Adalat : राज ठाकरे बालासाहेब के जैसे लगने पर बोले संजय राउत, 'उनकी नकल करने से हर कोई नेता नहीं बन जाता'

इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत; में संजय राउत ने एकनाथ शिंदे समेत कई नेताओं पर तीखी टिपण्णी की। राज ठाकरे के बालासाहेब जैसे लगने पर उन्होंने कहा कि उनकी नकल करने से हर कोई नेता नहीं बन जाता है।

Sanjay Raut spoke in 'Aap Ki Adalat'- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में बोले संजय राउत

Aap Ki Adalat : अपने बयानों और लेखों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले संजय राउत इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में खुलकर बोले। उन्होंने एकनाथ शिंदे, नारायण राणे, भारतीय जनता पार्टी, राज ठाकरे और महाराष्ट्र की राजनीति से जुड़े तमाम रजत शर्मा के सभी सवालों का खुलकर सामना किया और बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने उद्धव ठाकरे और राज ठाकरे को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए। 

राजू श्रीवास्तव भी बालासाहेब ठाकरे की मिमक्री करते थे - संजय राउत 

रजत शर्मा के एक सवाल आपको नहीं लगता कि राज ठाकरे जब अपने अंदाज में बोलते हैं तो उनमें बालासाहेब ठाकरे का रिफ्लेक्शन दिखता है? इसके जवाब में संजय राउत ने कहा कि जॉनी लीवर सबकी नकल करते हैं। राजू श्रीवास्तव बहुत अच्छी नकल करते थे। सुनील पाल की नकल मैं हमेशा देखता हूं। बालासाहेब को यह नकल और मिमक्री बहुत अच्छी लगती थी। सबको बुलाकर वे दरबार लगाते थे। सबके शो कराते थे। संजय राउत ने कहा कि बालासाहेब की नकल और भी लोग करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि सब बालासाहेब ठाकरे बन गए। मैं ठाकरे साहब जैसा लिखता हूं तो लोग बोलते हैं कि आप बालासाहेब ठाकरे बन गए। मैं बोलता हूं, बालासाहेब ठाकरे एक ही हैं। मैं नकल नहीं करता।

राज ठाकरे के उद्धव का साथ छोड़ने के सवाल पर राउत का जवाब 

इस दौरान रजत शर्मा ने संजय राउत ने सवाल पूछा कि उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई राज ठाकरे ने उनका साथ छोड़कर क्यों छोड़ा था? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "यह उनकी इच्छा थी। घर में दो-चार भाई होते हैं, अलग-अलग घर बना लेते हैं। सबको मौका मिलना चाहिए काम करने का। उनको लगा मुझे अलग से कुछ करना है, तो करने दीजिए। उन्होंने खुद की पार्टी बनाई। अगर खुद की पार्टी बनाई तो चलनी चाहिए थी। अब उनके पास कुछ नहीं है। कभी बीजेपी के साथ, तो कभी उनके चलता है।"

Latest India News