A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Video: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत और कई घायल

Video: आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत और कई घायल

इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi Image Source : PTI आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा

नेल्लोर: आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिले के मुसुनुरु टोल प्लाजा पर एक लॉरी और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार यह हादसा रात 2 बजे उस समय हुआ जब दो बैलों को लेकर श्रीकालहस्ती जा रहे एक ट्रक को लोहा ले जा रहे एक अन्य ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। 

20 से ज्यादा लोग घायल हुए

इसके टक्कर के बाद लोहा लदे ट्रक के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और दूसरी तरफ से आ रही एक निजी बस में टक्कर मार दी। वहीं कवाली डीएसपी वेंकटरमण ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि नेल्लोर जिले के मुसुनुरु टोल प्लाजा पर एक लॉरी और बस की टक्कर हो गई। इस दौरान 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कानपुर सड़क हादसे में भी हुई थी 6 की मौत 

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। यहां तिलक समारोह से लौटकर घर आ रहे कार सवारों की कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो बच्चों को हल्की चोटें आई। जानकारी के अनुसार, हादसे के शिकार लोग इटावा से तिलक समारोह से घर लौट रहे थे। हादसा कानपुर देहात के सिकन्दरा थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर गांव के पास हुआ था। 

छत्तीसगढ़ में भी हुआ था हादसा 

वहीं छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में बुधवार को एक ट्रक से एक अन्य मालवाहक वाहन की टक्कर हो जाने से कम से कम चार व्यक्तियों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गये थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा राज्य की राजधानी रायपुर से करीब 450 किलोमीटर दूर नैमेड थानाक्षेत्र में एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिंगाचल गांव के समीप देर शाम हुआ।

Latest India News