A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार में देसी शराब की तस्करी कर रहीं महिलाएं, स्कूटी वाली इस महिला की चालाकी ने पुलिस को भी किया हैरान

बिहार में देसी शराब की तस्करी कर रहीं महिलाएं, स्कूटी वाली इस महिला की चालाकी ने पुलिस को भी किया हैरान

बिहार के मोतिहारी में महिलाएं जहरीली शराब की तस्करी के काम में लगी हैं। पुलिस ने एक ऐसी ही महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो स्कूटी से शराब की तस्करी करती थी और किसी को उस पर शक भी नहीं होता था।

Bihar- India TV Hindi Image Source : FILE बिहार में देसी शराब की तस्करी जारी

मोतिहारी: बिहार में शराबबंदी लागू है लेकिन फिर भी शराब के तस्करों के हौसले बुलंद हैं। इस काम में महिलाएं भी शामिल हैं और शराब तस्करी को अंजाम दे रही हैं। मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से 40 से ज्यादा लोगों की मौत को अभी एक महीना भी नहीं बीता है, लेकिन शराब तस्कर महिलाओं से तस्करी करवा रहे हैं। इसका खुलासा तब हुआ जब चकिया पुलिस ने एक लाल सूट वाली महिला को भारी मात्रा में चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया।

चकिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि मुजफ्फरपुर की एक महिला लाल रंग के सूट और लाल रंग की स्कूटी से देसी शराब की खेप लेकर चकिया में डिलीवरी करने जा रही है। इसके बाद थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के पास पुलिस अधिकारी प्रियंका के नेतृत्व में वाहन जांच शुरू कराई। इस दौरान एक लाल रंग की स्कूटी से एक महिला को आता देख उसे जांच के लिए रोका गया। जब स्कूटी की तलाशी ली गई तो उससे 60 लीटर चुलाई शराब बरामद हुई।

देसी शराब की होम डिलीवरी स्कूटी से करती थी महिला

इसके बाद महिला को थाने लाया गया, जहां थानाध्यक्ष ने उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज के पवन साह की 30 साल की पत्नी रानी देवी है। इससे पहले भी वह कई बार देसी शराब की डिलीवरी इस क्षेत्र में दे चुकी है। महिला होने के नाते उस पर कोई शक नहीं करता था और वह आसानी से देसी शराब की होम डिलीवरी स्कूटी से करके वापस मुजफ्फरपुर चली जाती थी। 

महिला से पूछताछ के बाद पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। बता दें कि मोतिहारी में 14 अप्रैल से शुरू हुए जहरीली शराब कांड के बाद पुलिस अलर्ट मोड में है। चकिया थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला शराब तस्कर शराब की खेप लेकर आ रही है। जिसके बाद वाहन जांच शुरू की गई। इस दौरान मुजफ्फरपुर की एक महिला को देसी शराब की खेप के साथ गिरफ्तार किया गया। वहीं उसने गिरोह के नाम का खुलासा किया, जिसे गुप्त रखकर छापेमारी की जा रही है। (मोतिहारी से अरविंद कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, ये है पूरा मामला

बिहार में शराबबंदी केवल नाम की! करीब 5 हजार लीटर शराब बरामद, इस तरह हो रहा धंधा

 

 

 

Latest India News