A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दंगों पर बोली बीजेपी- शवों पर ‘गिद्ध राजनीति’ करता है विपक्ष, अनुराग ठाकुर ने सोनिया पर कसा ये तंज

दंगों पर बोली बीजेपी- शवों पर ‘गिद्ध राजनीति’ करता है विपक्ष, अनुराग ठाकुर ने सोनिया पर कसा ये तंज

भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल शवों पर ‘गिद्ध राजनीति’ करते हैं। बीजेपी ने शनिवार देर रात बयान जारी करके विपक्ष के संयुक्त बयान पर पलटवार किया है।

Anurag Thakur- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Anurag Thakur

दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए कहा है कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल शवों पर ‘गिद्ध राजनीति’ करते हैं। बीजेपी ने शनिवार देर रात बयान जारी करके विपक्ष के संयुक्त बयान पर पलटवार किया है। दरअसल, विपक्षी दलों ने संयुक्त बयान जारी करके देश में घृणा भाषण और साम्प्रदायिक हिंसा की हाल की घटनाओं पर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। इस पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी अपने बयान से कांग्रेस को कठघरे में खड़ा किया है।

राजस्थान में 1 साल में 60 दंगे, सोनिया 60 सेकंड भी नहीं बोलीं

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष अपनी हार न देखकर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। वह सालों से सत्ता में रहे और रिकॉर्ड दंगे इनकी सरकारों में हुए हैं। राजस्थान में पिछले एक साल में 60 दंगों की घटनाएं हुईं हैं, लेकिन सोनिया गांधी जी 60 सेकेंड भी उस पर नहीं बोली।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल शवों पर ‘‘गिद्ध राजनीति’’ करते हैं और वे केवल समाज में सौहार्द्र बिगाड़ना चाहते हैं। भाजपा ने देश में घृणा भाषण और साम्प्रदायिक हिंसा की हाल की घटनाओं पर विपक्षी दलों के संयुक्त बयान के जवाब में देर रात एक बयान जारी किया। विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘चुप्पी’ पर सवाल उठाए थे। बीजेपी ने इस मामले में भी विपक्ष पर  निशाना साधा। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर विपक्ष द्वारा निशाना साधे जाने की तुलना आसमान की ओर कीचड़ उछालने से की।

दंगाइयों के साथ खड़े हैं राहुल गांधी: भाजपा 

भाटिया ने राजस्थान में करौली हिंसा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किया और आरोप लगाया कि उनकी पार्टी की तुष्टिकरण की राजनीति के कारण दंगाइयों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी दंगाइयों के साथ खड़े हैं और स्थिति को भड़काने की कोशिश करते हैं। 

 

Latest India News