A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'मैं अपराधी नहीं, हर जांच में सहयोग के लिए तैयार', कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का बयान

'मैं अपराधी नहीं, हर जांच में सहयोग के लिए तैयार', कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का बयान

हर जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं और सुप्रीम कोर्ट का फैसला मेरे लिए सर्वमान्य है। गोंडा में एक प्रेस वार्ता में ब्रजभूषण ने ये बात कही।

बृजभूषण शरण सिंह- India TV Hindi Image Source : एएनआई बृजभूषण शरण सिंह

गोंडा:  दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के पहलवानों का धरना जारी है। इस बीच कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि मैं अपराधी नहीं हूं। हर जांच में सहयोग के लिए तैयार हूं और सुप्रीम कोर्ट का फैसला मेरे लिए सर्वमान्य है। गोंडा में एक प्रेस वार्ता में ब्रजभूषण ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट से मुझे और मेरे समर्थकों को न्याय मिलेगा। पिछले कई महीने से गाली पर गाली, आरोप पर आरोप से मुझे और परिवार को और समर्थकों को कष्ट होता है।

एक ही परिवार, एक ही अखाड़ा क्यों कर रहा विरोध

बृजभूषण सिंह ने सवाल उठाया कि पिछले 12 साल में किसी ने क्यों आरोप नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि एक ही परिवार, एक ही अखाड़ा क्यों विरोध कर रहा है? देश के अन्य प्रांतों के खिलाड़ी क्यों नहीं आवाज उठा रहे? देश के अन्य खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न क्यों नहीं हुआ ? उन्होंने आरोप लगाया कि इस पूरे खेल के पीछे एक उद्योगपति और कांग्रेस का हाथ है।

इन लोगों की मांग लगातार बदलती रही

बृजभूषण सिंह ने कहा कि जांच समीति की रिपोर्ट इनके पास लगातार पहुंच रही थी। इनको जब लगा कि जांच समीति में कोई आरोप सिद्ध नहीं हो रहा है तो इन्होंने समीति के रिपोर्ट को सार्वजनिक होने का इंतजार नहीं किया और एक नए मामले के साथ सुप्रीम कोर्ट चले गए। उन्होंने कहा जांच में फेडरेशन की कोई भूमिका नहीं है। इन लोगों की मांग लगातार बदलती है। जनवरी में इस्तीफा देने की इनकी मांग थी। मैंने तब भी कहा था कि मैंने अगर अपने पद से इस्तीफा दे दिया तो इसका मतलब ये है कि मैंने इनके आरोपों को स्वीकार कर लिया है...इस्तीफा देना बड़ी बात नहीं है।

Latest India News