A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 19 लाख का होटल बिल, नहीं चुकाने पर जब्त की गई गेस्ट की कार, 58 लाख की ऑडी अब होगी नीलाम

19 लाख का होटल बिल, नहीं चुकाने पर जब्त की गई गेस्ट की कार, 58 लाख की ऑडी अब होगी नीलाम

इस होटल में आए दो गेस्ट करीब 6 महीने तक होटल में रूके। इस दौरान उन्होंने खूब मौज मस्ती की और होटल की हर सुविधा का लाभ लिया। जब वे जाने लगे तब होटल द्वारा 19 लाख का बिल बनाकर दोनों को दिया गया। जब उन्होंने होटल का बिल देखा तो उनका सिर चकरा गया।

chandigarh news citco auction of audi and chevrolet car in auction for recovery of hotel - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO होटल का बिल नहीं चुकाने पर कार की होगी नीलामी

चंडीगढ़ में होटल का बिल नहीं चुका पाने पर एक शख्स की महंगी ऑडी गाड़ी को होटल द्वारा जब्त कर लिया गया और अब उस गाड़ी की नीलामी की जाएगी। दरअसल मामला चंडीगढ़ के पॉश सेक्टर 17 में CITCO शिवालिक व्यू के नाम से फाइव स्टार होटल चला रहा है। इस होटल में आए दो गेस्ट करीब 6 महीने तक होटल में रूके। इस दौरान उन्होंने खूब मौज मस्ती की और होटल की हर सुविधा का लाभ लिया। जब वे जाने लगे तब होटल द्वारा 19 लाख का बिल बनाकर दोनों को दिया गया। जब उन्होंने होटल का बिल देखा तो उनका सिर चकरा गया। 

दरअसल होटल में जो दो गेस्ट आए उनका नाम अश्विनी कुमार चोपड़ा और रमनीक बंसल है। होटल का बिल इतना ज्यादा था कि दोनों के पसीने छूटने लगे। इसके बाद दोनों ने होटल से खिसकने का फैसला किया। लेकिन जब वे होटल से गायब होने की योजना बना रहे थे इस दौरान उन्हें होटल की सिक्योरिटी द्वारा पकड़ लिया गया। इसके बाद उन्हें बिल भरने को कहा गया, जिसके बाद उन्होंने बिल के नाम पर 6-6 लाख के तीन चेक दिए। होटल ने ये चेक जब बैंक में जमा किए तब ये चेक बाउंस हो गया। 

इसके बाद होटल द्वारा रिकवरी के लिए गेस्ट की गाड़ियों ऑडी और क्रूज को जब्त कर लिया, जिसकी कीमत 58 लाख रुपये है। इस मामले को 5 साल बीत गए लेकिन वे अपनी गाड़ी लेने के लिए वापस नहीं आए। ऐसे में रिकवरी के लिए होटल मैनेजमेंट द्वारा ऑडी क्यू 3 और शेवरले क्रूज गाड़ी को नीलाम करने का फैसला लिया गया है। 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन गाड़ियों की नीलामी की जाएगी। इसमें से ऑडी क्यू 3 का दाम 45 लाख है जिसका रिजर्व प्राइस 10 लाख रखा गया है। वहीं शेवरले क्रूज की कीमत 13 लाख है जिसकी रिजर्व कीमत डेढ़ लाख रुपये तय की गई है। ऑडी साल 2012 मॉडल है और क्रूज 2016 मॉडल है।

Latest India News