A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Char Dham Yatra: रुक गई बद्रीनाथ यात्रा, मलबा गिरने से हाईवे बंद, यहां देखें भयानक वीडियो

Char Dham Yatra: रुक गई बद्रीनाथ यात्रा, मलबा गिरने से हाईवे बंद, यहां देखें भयानक वीडियो

इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। पुलिस ने इस घटना के बाद गौचर, कर्णप्रयाग और लंगासू में बैरियर लगा दिया है। साथ ही बद्रीनाथ जाने वाले तीर्थयात्रियों को रुकने को कहा गया है।

Char Dham Yatra Badrinath yatra halted And highway closed due to falling debris watch horrifying vid- India TV Hindi Image Source : ANI बद्रीनाथ हाईवे पर गिरा मलबा

Char Dham Yatra: बद्रीनाथ की यात्रा को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है। दरअसल बद्रीनाथ हाईवे पर हेलंग में पहाड़ी से मलबा गिरने के कारण रास्ता बंद हो गया। इसके बाद प्रशासन ने बद्रीनाथ की यात्रा पर रोक लगा दी है। हाईवे पर गिरने वाले मलबे का दृश्य बेहद भयावह है। इस वीडियो को न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया है। पुलिस ने इस घटना के बाद गौचर, कर्णप्रयाग और लंगासू में बैरियर लगा दिया है। साथ ही बद्रीनाथ जाने वाले तीर्थयात्रियों को रुकने को कहा गया है। 

खबरों की मानें तो पहाड़ से हाईवे पर मलबा गिरने के बाद हजारों लोग हाईवे सड़क पर फंसे हुए हैं। इस बाबत प्रशासन द्वारा जानकारी साझा की गई है। कर्णप्रयाग सीओ अमित कुमार ने इस बाबत कहा है कि हेलंग में बद्रीनाथ मार्ग के खुलने पर यात्रियों को वापस आने-जाने दिया जाएगा। पुलिस यातायात सुरक्षा के मद्देनजर अलर्ट है। ऐसे में यात्रियों को एहतियातन यात्रा करने से रोक दिया गया है। 

भयावह है वीडियो

बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर पहाड़ से गिर रहे मलबे के इस वीडियो को एएनआई ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर हजारों लोग खड़े हैं, बसे व गाड़ियां खड़ी हैं। इस बीच पहाड़ से एक बड़ा सा मलबा गिरता है जिसे देखकर वहां खड़े लोग घबरा जाते हैं और चीखने चिल्लाने लगते हैं। इस वीडियो में यह भी देख सकते हैं कि मलबा गिरने के बाद लोग यहां वहां भागते दिख रहे हैं। यह मंजर बेहद डरावना है।  

 

Latest India News