A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: सेक्टर 109 में बिल्डिंग की छत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

गुरुग्राम: सेक्टर 109 में बिल्डिंग की छत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस सेक्टर 109 सेक्टर में 6 मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरने से अफरातफरी मच गई। इस हादसे के बाद तुरंत लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी है।

Apartment roof collapses in Gurgaon- India TV Hindi Image Source : ANI Apartment roof collapses in Gurgaon

Highlights

  • हरियाणा के गुरुग्राम के सैक्टर 109 में बड़ा हादसा
  • अपार्टमेंट की छत गिरने से 2 की मौत
  • फायर बिग्रेड की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Apartment roof collapses in Gurgaon: हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 109 में चिंटेल पारादीसो हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक अपार्टमेंट की छत का एक हिस्सा गिर गया। बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबने होने की आशंका जताई जा रही है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस सेक्टर 109 सेक्टर में 6 मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरने से अफरातफरी मच गई। हादसे के तुरंत बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। फिलहाल, रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, गुरुग्राम के सेक्टर 109 के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक अपार्टमेंट की छत का हिस्सा गिर गया है, जिसमें 2 मजदूरों की मौत हो गई है और 5 से 6 लोगों के फंसे होने की जानकारी है। बताया जा रहा है कि पुलिस और फायर ब्रिगेड को जैसी ही जानकारी वो फौरन मौके पर पहुंच गए। जानकारी के मुताबिक, यह बिल्डिंग 3 से 4 साल पुरानी थी। सोसायटी प्रबंधन को कुछ दिन पहले ही ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट मिला था, इसके कारण यहां पर श्रमिक काम कर रहे थे।

Latest India News