A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'काशी और अयोध्या की तरह अब मथुरा में भी होगा भव्य धाम का निर्माण', चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी

'काशी और अयोध्या की तरह अब मथुरा में भी होगा भव्य धाम का निर्माण', चुनावी जनसभा में बोले सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि पिछले सरकारों ने प्रदेश में अपराधियों के खुली छूट दी हुई थी। पहले की सरकार अपराधियों के लिए पूरे सिस्टम को दांव पर लगा देते थे और अब अपराधी गले में तख्ती टांगकर थानों में सरेंडर कर रहे हैं।

Uttar Pradesh, BJP, CM Yogi Aditynath - India TV Hindi Image Source : FILE योगी आदित्यनाथ

मथुरा: उत्तर प्रदेश में इन दिनों नगर निकाय चुनावों की सरगर्मी तेज है। नामांकन पूरे हो चुके हैं और अब पार्टियां अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं कर रही हैं। इसी क्रम में आज राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ब्रज क्षेत्र में थे। यहां उन्होंने मथुरा, फिरोजाबाद और आगरा में जनसभाओं को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि आज प्रदेश का स्वरुप बदल चुका है। अपराधियों की गुंडागर्दी मिट्टी में मिला दी गई है।

अब अपराधी गले में तख्ती टांगकर थानों में सरेंडर कर रहे - सीएम योगी 

उन्होंने कहा कि पहले की सरकार अपराधियों के लिए पूरे सिस्टम को दांव पर लगा देते थे और अब अपराधी गले में तख्ती टांगकर थानों में सरेंडर कर रहे हैं। पहले आम आदमी का सड़क पर निकलना मुश्किल होता था जा वह सीना चौड़ाकर चलता है। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश में रोजगार और निवेश की भारी कमी थी और अब हर वर्ष अरबों रुपयों का इन्वेस्टमेंट आ रहा है। 

मथुरा में कराया जाएगा भव्य धाम का निर्माण - योगी आदित्यनाथ 

सीएम योगी ने कहा कि हमारी सरकार अयोध्या में भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनवा रही है। काशी में भगवान भोलेनाथ का भव्य धाम बन गया। उन्होंने कहा कि अगर सभी लोग सहमत हो जाएं तो मथुरा में भी भव्य धाम बन जाए। बरसाना में रोपवे के निर्माण को भव्यता दी जाएगी। गोवर्धन को फिर से उसकी भव्यता की ओर ले जाना है। उन्होंने कहा कि सरकार की भी जिम्मेदारी है और आम लोगों की भी जिम्मेदारी है। 

Latest India News