A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Delhi: गहलोत सरकार में मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर दिल्ली में हमला, अमित मालवीय बोले- कहां हैं राहुल और प्रियंका?

Delhi: गहलोत सरकार में मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर दिल्ली में हमला, अमित मालवीय बोले- कहां हैं राहुल और प्रियंका?

Delhi: शुरुआती जांच में जो चीज लड़की पर फेंकी गई है, वह नीली स्याही की तरह दिख रही है। इस बारे में थाना शाहीन बाग में धारा 195ए/506/323/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

girl attacked in Delhi- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE girl attacked in Delhi

Highlights

  • गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर हैं रेप के आरोप
  • बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा
  • लड़की एम्स के ट्रॉमा सेंटर में है, कहां हैं राहुल और प्रियंका: अमित मालवीय

Delhi: राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में मंत्री के बेटे पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर दिल्ली में हमले की बात सामने आई है। इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है और बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर हो रही है। 

इंडिया टीवी संवाददाता अतुल भाटिया ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 11 जून को वह अपनी मां के साथ कालिंदी कुंज रोड के पास टहल रही थी। तभी दो लड़के आए और उसके ऊपर कुछ फेंककर भाग गए। इसके बाद पीड़िता की एम्स के ट्रॉमा सेंटर में गहन जांच की गई। 

शुरुआती जांच में जो चीज लड़की पर फेंकी गई है, वह नीली स्याही की तरह दिख रही है। इस बारे में थाना शाहीन बाग में धारा 195ए/506/323/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा

इस मामले में बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'अशोक गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर जिस लड़की ने दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था, उस पर कल रात दिल्ली में हमला हुआ, चेहरे पर केमिकल फेंका गया। केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। मंत्री का बेटा फ़रार है, और लड़की एम्स के ट्रॉमा सेंटर में है। कहां हैं राहुल और प्रियंका?'

बता दें कि जयपुर निवासी एक युवती ने राजस्थान सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। शुक्रवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस ने रोहित से करीब 6 घंटे पूछताछ भी की थी। 

 

Latest India News