A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली पुलिस ने किया 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जीतेंद्र गोगी की हत्या के लिए हथियार सप्लाई करने का है आरोप

दिल्ली पुलिस ने किया 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, जीतेंद्र गोगी की हत्या के लिए हथियार सप्लाई करने का है आरोप

गैंगस्टर राकेश ताजपुरिया पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। ताजपुरिया पर आरोप है कि उसने जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए हथियार सप्लाई किए थे। 

दिल्ली पुलिस ने किया राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO दिल्ली पुलिस ने किया राकेश ताजपुरिया को गिरफ्तार

Highlights

  • गैंगस्टर राकेश ताजपुरिया पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था
  • आरोप है कि उसने जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए हथियार सप्लाई किए थे
  • गैंगवार और पुलिस की कार्रवाई में कुल 3 लोगों की जान गई थी

दिल्ली में बढ़ते अपराध के खिलाफ पुलिस लगातार ऑपरेशन चला रही है। इसी क्रम में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। स्पेशल सेल ने मंगलवार शाम को 50 हजार के एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। गैंगस्टर राकेश ताजपुरिया पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। ताजपुरिया पर आरोप है कि उसने जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए हथियार सप्लाई किए थे। 

गौरतलब है कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में 24 सितंबर को गैंगवार सामने आया था जिसमें गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की मौत हो गई थी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 2 शूटर भी मारे गए थे। रोहिणी कोर्ट परिसर में हुई इस गैंगवार और पुलिस की कार्रवाई में कुल 3 लोगों की जान गई है। कोर्ट में हुए गैंगवार के बाद पूरे परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया था। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है।

दिल्ली पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, इस घटना में 3 गैंगस्टर मारे गए थे, उत्तरी रेंज के ज्वाइंट कमिश्नर को इस पूरी घटना की जांच करके रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया था। जिस समय कोर्ट परिसर में फायरिंग हुई उस समय एडिशनल सेशन जज गगनदीप सुनवाई के लिए बैठे हुए थे। आज रोहिणी कोर्ट में जीतेंद्र गोगी की पेशी थी लेकिन पेशी से पहले ही 2 शूटर कोर्ट में पहले मौजूद थे, जब पेशी होती है तो उसके ऊपर फायरिंग होती है, बताया जा रहा है कि गोगी की मौके पर ही मौत हो गई थी। 

पुलिस बल क्योंकि काफी संख्या में था, और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में शूटर पर फायरिंग की थी और उनकी भी मृत्यु हो गई थी। जिन शूटर्स ने गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी पर गोली चलाई थी वे दोनों वकील के वेष में कोर्ट परिसर में घुसे थे और जैसे ही गोगी को पेशी के लिए कोर्ट के अंदर दाखिल किया गया था, वैसे ही शूटर्स ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी थी, गैंगस्टर पर शूटर्स ने कई राऊंड गोलियां चलाई जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। 

Latest India News