A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नशे में धुत्त शराबी ने जमकर किया हंगामा, मुंबई में 10 मिनट के लिए रोक दी ट्रेन, देखें VIDEO

नशे में धुत्त शराबी ने जमकर किया हंगामा, मुंबई में 10 मिनट के लिए रोक दी ट्रेन, देखें VIDEO

एक शराबी के हंगामे की वजह से लोकल ट्रेन का 10 मिनट के लिए स्टेशन पर ही खड़ा रह जाना एक आम घटना नहीं है।

Mumbai Local Drunk Man, Mumbai Local Stopped, Train Stopped Drunk Man- India TV Hindi Image Source : INDIA TV मुंबई में एक शराबी की वजह से लोकल ट्रेन 10 मिनट तक स्टेशन पर खड़ी रही।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में एक शराबी ने गुरुवार को पूरे 10 मिनट के लिए ट्रेन रोक दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शख्स मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन के सामने ट्रैक पर कूदने की धमकी दे रहा था। युवक ने ट्रेन के सामने इस कदम हंगामा मचा रखा था कि लोगों की भीड़ लग गई। शराब के नशे में किए गए इस हंगामे के चलते लोकल ट्रेन कुल 10 मिनट के लिए स्टेशनल पर खड़ी रही।

प्रभादेवी स्टेशन की है घटना
रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक द्वारा लोकल ट्रेन के सामने हंगामे की यह घटना प्रभादेवी स्टेशन पर गुरुवार की रात 11 बजे हुई। युवक के हाई वोल्टेज ड्रामे के चलते लोकल प्रभादेवी स्टेशन पर करीब 10 मिनट तक खड़ी रही। बाद में RPF के जवानों ने आकर युवक को ट्रैक से हटाया। आरोपी को इसके बाद हिरासत में लिया गया और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। हालांकि उसके इस ड्रामे के चलते स्टेशन पर अच्छा-खासा सीन क्रिएट हो गया था।


75 लाख यात्री रोजाना करते हैं सफर
बता दें कि लोकल ट्रेन को मुंबई और आसपास के इलाकों की ‘लाइफलाइन’ या जीवन रेखा माना जाता है। यह दुनिया के सबसे व्यस्त उपनगरीय रेलवे नेटवर्क में से एक है। मुंबई की लोकल ट्रेन में रोजाना करीब 75 लाख यात्री सफर करते हैं। ऐसे में एक शराबी के हंगामे की वजह से लोकल ट्रेन का 10 मिनट के लिए स्टेशन पर ही खड़ा रह जाना एक आम घटना नहीं है।

Latest India News