A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बच्चे के वीडियो को एडिट करने पर उसके पिता ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर साधा निशाना

बच्चे के वीडियो को एडिट करने पर उसके पिता ने कॉमेडियन कुणाल कामरा पर साधा निशाना

बीजेपी और प्रधानमंत्री की गाहे-बगाहे आलोचना को लेकर अक्सर ट्विटर पर ट्रोल होने वाले कामरा ने बच्चे का एडिट किया हुआ वीडियो पोस्ट किया।

Kunal Kamra, Kunal Kamra News, Kunal Kamra Boy News, Kunal Kamra Modi- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kunal Kamra.

Highlights

  • मोदी के हालिया बर्लिन दौरे के वीडियो में 7 वर्षीय बच्चा मोदी की मौजूदगी में ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाते हुए नजर आ रहा है।
  • बच्चे के पिता ने टिप्पणी की कि उनके बेटे को कुणाल कामरा की ‘कचरा राजनीति’ से दूर रखा जाना चाहिए।

नयी दिल्ली: स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा और जर्मनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देशभक्ति गीत सुनाने वाले बच्चे के पिता ने सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक-दूसरे को लेकर तीखे हमले बोले। कामरा ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें बच्चा महंगाई को लेकर एक गाना गाता नजर आ रहा है जिस पर बच्चे के पिता ने टिप्पणी की कि उनके बेटे को कामरा की ‘कचरा राजनीति’ से दूर रखा जाना चाहिए। प्रधानमंत्री के हालिया बर्लिन दौरे के वीडियो में 7 वर्षीय बच्चा मोदी की मौजूदगी में ‘हे जन्मभूमि भारत’ गाते हुए नजर आ रहा है।

विवाद के बाद कुणाल कामरा ने हटाया वीडियो
बीजेपी और प्रधानमंत्री की गाहे-बगाहे आलोचना को लेकर अक्सर ट्विटर पर ट्रोल होने वाले कामरा ने बच्चे का एडिट किया हुआ वीडियो पोस्ट किया और मूल गाने की जगह उसमें फिल्म ‘पीपली लाइव’ का गाना ‘महंगाई डायन खाए जात है’ लगा दिया। 33 वर्षीय कामरा ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘अब यह किसने किया?’ फिलहाल ऐसा लग रहा है कि विवाद के बाद कामरा ने ‘महंगाई’ वाले इस वीडियो को हटा दिया है।


‘मिस्टर कचरा, मेरा बेटा देश से प्यार करता है’
एडिटेड वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए बच्चे के पिता गणेश पॉल ने कहा, ‘वह मेरा 7 साल का बेटा है, जो अपनी प्रिय मातृभूमि के लिये यह गीत गाना चाहता था। हालांकि वह काफी छोटा है लेकिन निश्चित रूप से वह अपने देश को आपसे ज्यादा प्यार करता है श्रीमान कामरा या कचरा, आप जो भी हों। लड़के को अपनी कचरा राजनीति से दूर रखिए और अपने खराब चुटकुलों पर काम करिए।’ इस पर कामरा ने पॉल को टैग करते हुए कहा कि मूल वीडियो पहले ही सार्वजनिक है।

Latest India News