A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Gurugram News: गुरुग्राम में बीजेपी नेता को गोलियों से किया छलनी, अस्पताल में दम तोड़ा

Gurugram News: गुरुग्राम में बीजेपी नेता को गोलियों से किया छलनी, अस्पताल में दम तोड़ा

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बीजेपी नेता के ऊपर दिन दहाड़े गोलियां चलने की खबर है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के एक शोरूम में बीजेपी नेता सुखबीर कपड़े लेने गए थे, जहां उनपर अचानक हमला हो गया।

Highlights

  • गुरुग्राम में बीजेपी नेता के ऊपर दिन दहाड़े फायरिंग
  • मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन सुखबीर को गोलियों से भूना
  • चार-पांच अज्ञात बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में मारी गोलियां

Gurugram News: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बीजेपी नेता के ऊपर दिन दहाड़े गोलियां चलने की खबर है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के एक शोरूम में बीजेपी नेता सुखबीर कपड़े लेने गए थे, जहां उनपर अचानक हमला हो गया। मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन और बीजेपी नेता सुखबीर के ऊपर गोलियां चला दी गईं। जानकारी मिली है कि चार-पांच अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी नेता का पीछा कर उनपर गोलियां चला दीं। फारिंग में बीजेपी नेता बुरी तरह घायल हो गए थे। हमले के फौरन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ये वारदात सदर बाजार के पास गुरुद्वारा रोड पर हुई है। इस मामले में गुरुग्राम पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

CCTV से बदमाशों के मिले हैं सुराग  
गुरुग्राम के डीसीपी (पश्चिम) दीपक सहारन ने बताया कि करीब पांच अज्ञात बंदूकधारियों ने गुरुवार को हरियाणा के गुरुग्राम में एक कपड़ा शोरूम में भाजपा नेता सुखबीर को गोली मार दी। पुलिस ने कहा कि भाजपा नेता और सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सुखबीर ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। सुखबीर खटाना को बदमाशों ने उस वक्त गोली मारी जब वो एक कपड़े की दुकान पर कुर्ता-पाजामा ले रहे थे। मौके से मिले CCTV से बदमाशों के कुछ सुराग मिले हैं, हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है। दुकानदार के मुताबिक बदमाशों की संख्या चार से पांच थी।

बताया जा रहा है कि एक बदमाश ने आते ही पहले सुखबीर के पैर पर गोली मारी। जैसे ही वह नीचे गिरे तो बदमाशों ने उनपर 8 से 10 ताबड़तोड़ गोलियां दाग दीं। वारदात के बाद गंभीर हालत में सुखबीर खटाना को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आस-पास के CCTV फुटेज की मदद से बदमाशों की पहचान करने और तलाश में जुट गई है। 

 

Latest India News