A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम में ठेके के बाहर कार से स्टंट कर रहा था युवक, तीन लोगों को उड़ाया

गुरुग्राम में ठेके के बाहर कार से स्टंट कर रहा था युवक, तीन लोगों को उड़ाया

गुरूग्राम पुलिस ने रविवार को बताया कि सीसीटीवी कैमरों में रविवार तड़के करीब 10-12 युवकों को तीन कारों से शराब की दुकान के सामने स्टंट करते हुए देखा गया।

हरियाणा के गुरुग्राम में कार से तीन लोगों को मारी टक्कर- India TV Hindi Image Source : GURUGRAM POLICE हरियाणा के गुरुग्राम में कार से तीन लोगों को मारी टक्कर

हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवक का कार से स्टंट करना तीन लोगों के लिए भारी पड़ गया। कार से स्टंट करने वाले ने तीन लोगों को टक्कर मारी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। ये घटना गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-4 की है, जहां कथित तौर पर शराब के नशे में अपनी कार से स्टंट कर रहे एक व्यक्ति ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। इस घटना में एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। 

शराब की दुकान पर काम करने वाले ने बताई कहानी
गुरूग्राम पुलिस ने रविवार को बताया कि सीसीटीवी कैमरों में रविवार तड़के करीब 10-12 युवकों को तीन कारों से शराब की दुकान के सामने स्टंट करते हुए देखा गया। दो घायलों में से एक शिकायतकर्ता अन्नू कुमार गुप्ता ने कहा कि वह दुर्घटनास्थल के पास शराब की दुकान पर काम करता है। गुप्ता ने कहा कि उसने रविवार तड़के दुकान के बाहर शोर सुना और अपने सहयोगी सुशील के साथ यह पता लगाने के लिए निकल पड़ा कि क्या हुआ है। गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘एक कार चालक ने मुझे और सुशील को टक्कर मार दी। सड़क पर एक अन्य व्यक्ति भी था, जिसकी मौत हो गई।’’ 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश
पुलिस ने कहा कि मृतक व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन वह कचरा बीनने वाला लग रहा है और उसकी उम्र लगभग 50 साल है। उद्योग विहार थाने के सहायक आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी , 147, 149 , 302 , 307, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हम कारों के बारे में भी जानकारी एकत्र कर रहे हैं। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।” 

Latest India News