A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस की टीम को बांदीपोरा में IED मिला, बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस की टीम को बांदीपोरा में IED मिला, बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

शनिवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक आईईडी की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आईईडी का पता लगाया। बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे डिफ्यूज किया।

जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस की टीम को बांदीपोरा में IED मिला, बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज- India TV Hindi Image Source : ANI जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस की टीम को बांदीपोरा में IED मिला, बम निरोधक दस्ते ने किया डिफ्यूज

Highlights

  • J&K: बांदीपोरा में आईईडी मिलने से मचा हड़कंप
  • बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर किया डिफ्यूज

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में शनिवार को आईईडी (IED) मिलने से हड़कंप मच गया। बांदीपोरा पुलिस ने बताया कि पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने आज उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में एक IED का पता लगाया है। बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे डिफ्यूज किया। सूचना मिलते ही सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने आईईडी को बरामद कर डिफ्यूज कर दिया। पुलिस का कहना है कि बीते रोज श्रीनगर के ख्वाजा बाजार में भी एक आईईडी मिला था। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एक आईईडी की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और भारतीय सेना की एक संयुक्त टीम ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में आईईडी का पता लगाया। बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे डिफ्यूज किया।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार को श्रीनगर के ख्वाजा बाजार में भी आईईडी मिला था। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को मिला आईईडी प्रेशर कुकर में रखा था। लगातार दो दिनों से आईईडी मिलने के बाद से पूरी राज्य पुलिस और सेना अलर्ट मोड पर है। सेना ने सीमाओं पर चौकसी और बढ़ा दी है।

कश्मीर पुलिस ने शनिवार को बताया कि जम्मू-कश्मीर और देश की संप्रभुता, सद्भाव के लिए हानिकारक गतिविधियों के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का दुरुपयोग करने के लिए पुलवामा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज़ किए जाने के बाद एक मीर मुश्ताक को गिरफ़्तार किया गया है वह साइबरस्टॉकिंग में भी शामिल था।

Latest India News