A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोर्ट परिसर में महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर से मारपीट, आरोप में 20 वकीलों पर मामला दर्ज

कोर्ट परिसर में महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर से मारपीट, आरोप में 20 वकीलों पर मामला दर्ज

पुलिस ने कहा कि सब-इंस्पेक्टर मामले में शनिवार को अदालत में पेश हुई और उस पर वकील प्रणव ने हमला किया, जो गिरफ्तार व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने वाला वकील था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

केरल: तिरुवनंतपुरम के वंचियूर में जिला अदालत परिसर में वकीलों की ओर से एक महिला पुलिस सब-इंस्पेक्टर पर हमला करने का मामला सामने आया है। हमले के आरोप में पुलिस ने 20 वकीलों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है। पुलिस कार्रवाई वलियाथुरा पुलिस स्टेशन से जुड़ी सब-इंस्पेक्टर अलीना साइरस की दर्ज की गई शिकायत के बाद हुई।

मामले में एसआई अदालत में पेश हुईं 

पुलिस के मुताबिक, वलियाथुरा पुलिस ने असामाजिक गतिविधियों के आरोप में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया था। हालांकि, बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि सब-इंस्पेक्टर मामले में शनिवार को अदालत में पेश हुईं और उस पर वकील प्रणव ने हमला किया, जो गिरफ्तार व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने वाला वकील था। प्रणव के साथ अन्य अधिवक्ता भी थे, जिन्होंने महिला पुलिस अधिकारी को गालियां दीं।

परिसर से पहले भी आ चुके हैं कई मामले

वंचियूर कोर्ट के वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच पहले भी झड़पें हो चुकी हैं, लेकिन किसी महिला पुलिस अधिकारी की ओर से वकीलों के खिलाफ शिकायत पहली बार हुई है। इस अदालत के अधिवक्ताओं ने पहले पत्रकारों के साथ भी मारपीट की थी और कुछ साल पहले इस तरह के एक झगड़े के दौरान इस अदालत परिसर में पथराव भी हुआ था।

Latest India News