A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: रेस्टोरेंट का नॉनवेज खाने के बाद महिला की हुई मौत, मास्टर शेफ के खिलाफ हुई ये कार्रवाई

केरल: रेस्टोरेंट का नॉनवेज खाने के बाद महिला की हुई मौत, मास्टर शेफ के खिलाफ हुई ये कार्रवाई

जहरीला खाना खाने की वजह से कोट्टयम मेडिकल कॉलेज में नर्स के रूप में काम करने वाली महिला की मौत हो गई। रश्मि नाम की महिला ने दिसंबर 2022 के आखिरी हफ्ते में रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर किया था।

Kerala - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मास्टर शेफ गिरफ्तार

कोट्टयम: केरल के कोट्टयम जिले में हालही में एक रेस्टोरेंट से नॉनवेज खाने के बाद एक लड़की की मौत हो गई थी। इस मामले में रविवार को रेस्टोरेंट के मास्टर शेफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोट्टयम के गांधीनगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि कोट्टयम मेडिकल कॉलेज में नर्स के रूप में काम करने वाली महिला की जहरीला खाना खाने की वजह से मौत हो गई। इसके बाद रेस्टोरेंट के मास्टर शेफ से पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

क्या है पूरा मामला

रश्मि नाम की महिला ने दिसंबर 2022 के आखिरी हफ्ते में रेस्टोरेंट से खाना ऑर्डर किया था। पुलिस ने कहा कि उसके अलावा 21 अन्य लोग भी उसी रेस्टोरेंट का खाना खाने के बाद बीमार पड़ गए थे। रश्मि का परिवार शुरू से ही दावा करता रहा है कि यह जहरीले खाने का मामला है, लेकिन पुलिस ने शुरू में कहा कि उसके पास इसे लेकर कोई सबूत नहीं है।

कासरगोड जिले में शनिवार को स्थानीय होटल से खरीदी गई बिरयानी खाने से एक युवती की कथित तौर पर मौत हो गई। जिले के खाद्य सुरक्षा विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मौत का कारण जहरीला खाना नहीं है। कासरगोड के पुलिस अधीक्षक ने मीडिया को बताया कि पीड़िता का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर के मुताबिक, उसके लीवर में चोटें थीं जो जहरीले खाने से मेल नहीं खाती थीं। 

 

Latest India News