A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली शराब घोटाले में बढ़ेंगी मनीष सिसोदिया की मुश्किलें? एक और आरोपी बन गया सरकारी गवाह

दिल्ली शराब घोटाले में बढ़ेंगी मनीष सिसोदिया की मुश्किलें? एक और आरोपी बन गया सरकारी गवाह

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। शराब घोटाले में गिरफ्तार एक आरोपी अब सरकारी गवाह बन गया है।

Manish Sisodia, Delhi- India TV Hindi Image Source : FILE मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। एक के बाद एक उन्हें झटके मिलते ही जा रहे हैं। कोर्ट से उन्हें जमानत नहीं मिल रही है। निचले कोर्ट के साथ- साथ हाईकोर्ट भी उनकी जमानत याचिका ख़ारिज कर चुका है। अब इसके बाद उनकी दिक्कतें और भी बढ़ सकती हैं। क्योंकि शराब घोटाले में ही गिरफ्तार एक आरोपी अब सरकारी गवाह बन गया है। 

इससे पहले दिनेश अरोड़ा बन चुका है सरकारी गवाह 

दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को दिल्ली आबकारी नीति घोटाला के एक मामले में आरोपी अरबिंदो समूह के शरत चंद्र रेड्डी को सरकारी गवाह बनने की अनुमति दे दी है। ED ने हाल ही में रेड्डी के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया था। बता दें कि वह सरकारी गवाह बनने वाला दूसरा शख्स है। पिछले साल नवंबर में शराब कारोबारी और मामले में एक ने आरोपी दिनेश अरोड़ा सरकारी गवाह बन गया था।

राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल कर की अपील 

आरोपी रेड्डी ने अपने वकील के माध्यम से राउज एवेन्यू कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी। याचिका में कहा गया था कि इस मामले में उसे सरकारी गवाह बनने दिया जाए। अदालत ने इसकी अनुमति दी और मामले में उन्हें माफ भी कर दिया। ईडी ने पूरक आरोपपत्र में दावा किया था कि कारोबारी और आम आदमी पार्टी के संचार प्रभारी विजय नायर ने पार्टी नेताओं की ओर से साउथ ग्रुप से 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली। साउथ ग्रुप के प्रमुख व्यक्ति मगुनता श्रीनिवासुलु रेड्डी, राघव मगुन्टा शरत रेड्डी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता हैं।

Latest India News