A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा ट्रेन हादसा: 'रेलवे बोर्ड ने CBI से की जांच की सिफारिश', रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान

ओडिशा ट्रेन हादसा: 'रेलवे बोर्ड ने CBI से की जांच की सिफारिश', रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान

ओडिशा ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि रेलवे बोर्ड ने हादसे से संबंधित जांच की सिफारिश सीबीआई से की है।

Railway minister Ashwini Vaishnav- India TV Hindi Image Source : ANI रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव

नई दिल्ली: ओडिशा ट्रेन हादसे पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि रेलवे बोर्ड ने हादसे से संबंधित जांच की सिफारिश सीबीआई से की है। गौरतलब है कि ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को भीषण ट्रेन हादसा हुआ था। इस हादसे में शनिवार शाम तक 288 लोगों की मौत की बात सामने आई थी और सैकड़ों लोग घायल हुए थे। 

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इस हादसे को लेकर भुवनेश्वर में बयान दिया। उन्होंने कहा कि दो लाइन में पटरी की मरम्मत का काम लगभग हो गया है। इस हादसे में जिन लोगों की मृत्यु हुई है उनके परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। रेलवे बोर्ड की तरफ से इस मामले की CBI जांच की सिफारिश की गई है।

इससे पहले अश्विनी वैष्णव ने बताया था कि 1645 बजे अप-लाइन का ट्रैक लिंक किया गया है। ओवरहेड विद्युतीकरण का काम शुरू हो गया है। बता दें कि ओडिशा के बालासोर में तीन-ट्रेन दुर्घटना के स्थल पर मरम्मत का काम जारी है।

पीएम मोदी ने घटनास्थल का किया था दौरा

इस भीषण हादसे के बाद पीएम मोदी खुद घटनास्थल पर पहुंचे थे और स्वास्थ्य मंत्री समेत संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए थे। पीएम मोदी ने इस घटना पर गहरा दुख जताया था। 

ये भी पढ़ें

अडाणी समूह ने किया बड़ा ऐलान, ओडिशा ट्रेन हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों की इस तरह करेगा मदद

मुस्लिम बनाने के लिए 3 स्टेप में खेला जा रहा 'धर्म परिवर्तन' का खेल, ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर एक्टिव है गैंग

 

 

Latest India News