A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी की हल्द्वानी में जनसभा, उत्तराखंड को 7 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात

पीएम मोदी की हल्द्वानी में जनसभा, उत्तराखंड को 7 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स की सौगात

आज पीएम मोदी उत्तराखंड के दौरे पर कई परियोजनाएं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं। इनके आगमन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। एसपीजी की टीम पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात रहने वाली है। रविवार को ही एसपीजी की टीम हल्द्वानी पहुंच चुकी है।

pm modi uttarakhand haldwani rally- India TV Hindi Image Source : ANI/TWITTER पीएम मोदी

Highlights

  • 23 परियोजनाओं का शिलान्यास और कुछेक का उद्घाटन होगा
  • आज पीएम मोदी उत्तराखंड के दौरे पर निकलेंगे
  • एसपीजी की टीम पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात रहने वाली है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के बाद आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं जहां वे एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने उत्तराखंड के दौरे पर कई परियोजनाएं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया। इनके आगमन को लेकर तैयारियां  पहले से चल रही थीं। पीएम मोदी का विमान बरेली स्थित वायुसेना के हवाई अड्डे पर उतरा और उसके बाद वे हल्द्वानी के लिए रवाना हुए। एसपीजी की टीम पीएम मोदी की सुरक्षा में तैनात र है। रविवार को ही एसपीजी की टीम हल्द्वानी पहुंच चुकी है।

प्रधानमंत्री के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी आज बरेली पहुंच रहे हैं। वे वहां पर जन विश्वास रैली में जनता को संबोधित करेंगे। चूंकि, पीएम और गृहमंत्री बरेली पहुंचेंगे इस कारण आज वहां की सुरक्षा व्यवस्था भी काफी दुरूस्त रहने वाली है। सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए जा चुके हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री एक जनसभा को संबोधित करेंगे। 23 परियोजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा और कुछेक का उद्घाटन भी होने वाला है। ये परियोजनाएं सिंचाई, सड़क, हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर सहित कई सेक्टर से संबंधित हैं। इससे उत्तराखंड के विकास को और रफ्तार मिलने वाली है।

Latest India News