A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब: अमृतसर में शिवसेना नेता को सरेआम गोली मारी, अस्पताल में हुई मौत, धरना प्रदर्शन के दौरान हुआ हमला

पंजाब: अमृतसर में शिवसेना नेता को सरेआम गोली मारी, अस्पताल में हुई मौत, धरना प्रदर्शन के दौरान हुआ हमला

पंजाब से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। यहां धरना प्रदर्शन कर रहे एक शिवसेना नेता को गोली मार दी गई है। गोली लगने से उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि उन पर एके 47 से ताबड़तोड़ हमला किया गया। इस कारण उनके शरीर पर कई गोलियां लगी हैं।

Shivsena leader shoot- India TV Hindi Image Source : FILE Shivsena leader shoot

Punjab News: ​अमृतसर में धरना प्रदर्शन के दौरान शिवसेना को गोली मार दी गई है। 4 दिन पहले उन्हें धमकी दी गई थी कि उन्हें गोली मार दी जाएगी। ​अमृतसर में धरना प्रदर्शन के दौरान शिवसेना को गोली मार दी गई है। 4 दिन पहले उन्हें धमकी दी गई थी कि उन्हें गोली मार दी जाएगी। आज गोली मार दी गई। गोली लगने से  नेता की मौत हो गई है। बताया गया है कि शिवसेना नेता सुधीर सूरी पर AK-47 से बड़ा हमला हुआ है। सुधीर सूरी अमृतसर में धरने पर बैठे थे। इस दौरान सुधीर सूरी को कई गोलियां लगी हैं। जिस वक्त ये हमला हुआ, वहां कुछ पुलिसवाले भी मौजूद थे, लेकिन बदमाश सरेआम गोली मारकर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कर हमलावर संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

इसलिए किया जा रहा था धरना प्रदर्शन

यहां गोपाल मंदिर के बाहर कूड़े में भगवानों की मूर्तियां मिलने के विरोध में शिवसेना नेता मंदिर के बाहर धरने पर बैठे थे। इसी दौरान किसी ने भीड़ में से उन्हें टारगेट करके गोली मार दी। इसके बाद उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या करने वालों को पकड़ने के लिए की नाकाबंदी

पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी शुरू कर दी है। सुधीर सुरी शिव सेना हिंदुस्तान के प्रधान रह चुके हैं। अभी तक मीडिया रिपेार्ट्स में जो जानकारी आ रही है इसके अनुसार उन पर दो से तीन गोलियां चलाई गई हैं। मालूम हो कि पिछले कुछ समय से सुधीर सूरी पर हमला करने को लेकर प्लान बनाया जा रहा था। पुलिस ने भी पिछले महीने कुछ गैंगस्टर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने ही इस बात का खुलासा किया था।

Latest India News