A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिंदू कॉलेज के प्रोग्राम 'Compass 2023' में शामिल हुए रजत शर्मा, सुनाया ट्रंप से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

हिंदू कॉलेज के प्रोग्राम 'Compass 2023' में शामिल हुए रजत शर्मा, सुनाया ट्रंप से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने रजत शर्मा से पूछा कि वह किस शख्सियत अपने प्रोग्राम ‘आप की अदालत’ में बुलाना चाहते हैं, जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया।

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज में मंगलवार को प्रोग्राम COMPASS-2023' का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा पहुंचे थे। इस कार्यक्रम का नाम ‘Learning With Legends’ रखा गया था। उन्होंने इस कार्यक्रम में ‘आप की अदालत’ प्रोग्राम को लेकर कई सुने अनसुने किस्से सुनाए। रजत शर्मा ने इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी से लेकर सुपरस्टार सलमान खान तक कई सितारों पर भी बात की।

मेरी इच्छा डोनाल्ड ट्रंप को बुलाने की है: रजत शर्मा
इस दौरान छात्रों ने रजत शर्मा से पूछा कि वह किन्हें अपने प्रोग्राम में बुलाना चाहते हैं, जिसका उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझसे पूछा जाता है कि कौन ऐसा इंसान है जिसे मैं चाहता हूं कि वह ‘आप की अदालत’ में आए, तो अपने मुल्क की बात करें तो सब जानते हैं। लेकिन मेरी इच्छा डोनाल्ड ट्रंप को बुलाने की है क्योंकि मुझे लगता है कि उनसे ज्यादा इंटेरेस्टिंग कैरेक्टर और कोई नहीं हो सकता। जब वह भारत आए थे तब राष्ट्रपति भवन में मेरी उनसे मुलाकात हुई थी।’ इसके बाद रजत शर्मा ने उस मुलाकात के बारे में काफी दिलचस्प बात बताई।

रजत शर्मा ने छात्रों के साथ साझा किए अपने अनुभव
'लर्निंग विथ लीजेंड' कार्यक्रम में रजत शर्मा ने छात्रों के साथ अपनी जीवन यात्रा का अनुभव साझा भी किया। हिन्दू कॉलेज के छात्रों ने इस मौके पर उनसे कहा कि 'आप की अदालत' में जो कुछ रिकॉर्ड होता है वह हम सब देखते हैं, लेकिन प्रोग्राम से पहले और बाद में आपकी गेस्ट से क्या बात होती है वह भी बताएं। छात्रों में खासकर PM नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी से जुड़ी बातें को जानने की खास उत्सुकता थी, और रजत शर्मा ने उन्हें उनके बारे में विस्तार से बताया।

Latest India News