A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीएम अशोक गहलोत पर एक और नई मुसीबत, इस मामले को लेकर कोर्ट ने कहा- 'हाजिर हो'

सीएम अशोक गहलोत पर एक और नई मुसीबत, इस मामले को लेकर कोर्ट ने कहा- 'हाजिर हो'

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी तक वह पार्टी के अंतर्कलह से जूझ रहे थे तो अब उन्हें मानहानि के एक मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने समन जारी किया है।

Ashok Gehlot- India TV Hindi Image Source : FILE अशोक गहलोत पर एक नई मुसीबत

नई दिल्ली: जहां एकतरफ राजस्थान कांग्रेस में सभी विवाद सुलझने का दावा किया जा रहा है तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नई मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें एक मानहानि के मामले में सामान जारी किया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें आगामी सात अगस्त को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है। 

दिल्ली पुलिस सौंप चुकी है तथ्यात्मक रिपोर्ट 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को यह जस्टिस हरजीत सिंग जसपाल की कोर्ट से जारी हुआ है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी और इससे पहले दिल्ली पुलिस ने इसी मामले में अपनी तरफ से तथ्यात्मक रिपोर्ट सौंप दी थी। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

गौरतलब है कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हाल ही में कथित संजीवनी घोटाले पर टिप्पणी के साथ उन्हें बदनाम करने के लिए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया था। इसी मामले की सुनवाई राउज एवेन्यू कोर्ट कर रहा है और सीएम गहलोत को पेश होने का समन जारी किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस का मिशन राजस्थान, विधानसभा चुनावों को लेकर हुई बड़ी बैठक

 

Latest India News