A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में छह लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत, मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में छह लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत, मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने रेल हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने जिले के अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

आंध्र प्रदेश में छह लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO आंध्र प्रदेश में छह लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत

Highlights

  • आंध्र प्रदेश में छह लोगों की ट्रेन से कुचलकर मौत
  • मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने जताया दुख
  • आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में हुआ हादसा

अमरावती: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार देर रात कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आने से छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गुवाहाटी जाने वाली एक सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कुछ यात्री उस समय रेलवे ट्रैक पर उतर गये थे, जब बटुवा गांव में तकनीकी समस्या के कारण ट्रेन रुक गई थी। उन्होंने कहा कि छह लोग विपरीत दिशा से आ रही कोणार्क एक्सप्रेस की चपेट में आ गये। 

श्रीकाकुलम की पुलिस अधीक्षक जी आर राधिका ने बताया, 'अब तक हमने छह शवों की पहचान कर ली है।' मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने जिले के अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। 

हादसे के वक्त रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। यात्रियों  में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मुख्यमंत्री ने राहत कार्य और घायलों को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं, लेकिन मृतकों के परिजनों को किस तरह की मदद की जाएगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है। मृतकों के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Latest India News