A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat Case: जरूरत पड़ी तो सीबीआई को सौंपा जाएगा मामला, गोवा के सीएम सावंत का बड़ा बयान

Sonali Phogat Case: जरूरत पड़ी तो सीबीआई को सौंपा जाएगा मामला, गोवा के सीएम सावंत का बड़ा बयान

Sonali Phogat Case: गोवा के सीएम सावंत का बड़ा बयान आया है। सोनाली फोगट के मामले में गोवा के सीएम सावंत का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : FILE Sonali Phogat

Highlights

  • तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया
  • सी-बीच के पास के होटलों में ड्रग के लिए एप्रोच करते थे आरोपी
  • कुछ महीने पहले सुधीर सांगवान आया था इस लोकल ड्रग कार्टेल के संपर्क में

Sonali Phogat Case: सोनाली फोगाट केस में लगातार छानबीन जारी है। इसी बीच पुलिस ने तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इन तीन आरोपियों में कर्लिस क्लब के मालिक एडविन और ड्रग पैडलर दत्ता गांवकर के साथ ड्रग पैडलर रमा मांड्रेकर भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार गोवा पुलिस आरोपियों का रिमांड मांग सकती है। इसी बीच गोवा के सीएम सावंत का बड़ा बयान आया है। सोनाली फोगट के मामले में गोवा के सीएम सावंत का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो जांच सीबीआई को सौंपी जाएगी।

तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया

उधर, सोनाली फोगाट ड्रग मामले में 5 वीं गिरफ्तारी भी हुई है। गिरफ्तार आरोपी ड्रग पैडलर है। इसका नाम रमा मांड्रेकर है। इसे भी कोर्ट में पुलिस ने पेश किया है। इस तरह तीन आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया है। रमा मांड्रेकर दत्ता प्रसाद गांवकर को ड्रग सप्लाई किया करता था। इस दत्ता प्रसाद ने सुधीर सांगवान और सुखविंदर को 22 अगस्त की शाम को एमडी ड्रग दिया था। ये एमडी ड्रग बाद में सुधीर ने वोडका में मिलाकर सोनाली फोगाट को पिलाया था, जिसके बाद सोनाली फोगाट की हालत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई।

सी-बीच के पास के होटलों में ड्रग के लिए एप्रोच करते थे आरोपी

आरोपी दत्ता प्रसाद गांवकर को ड्रग्स सप्लाई करने वाला आरोपी रमा मांडरेकर भी नार्थ गोवा के अंजुना का ही रहने वाला है।- दत्ता प्रसाद और रामा मांड्रेकर दोनों गोवा के लोकल ड्रग कार्टेल का हिस्सा हैं। ये दोनों अंजुना, शिवलिम, वगातुर, असगांव, बागा बीच, कलंगुट बीच,अरम्बोल बीच और महापसा मार्किट इलाके में जितने होटल और रिजॉर्ट थे, सब के मालिकों और मैनेजमेंट को ड्रग के लिए अप्रोच करते थे।

ड्रग की जरूरत पर इन्हें ही किया जाता था कॉन्टेक्ट

इनका कार्टेल इतना बड़ा और फ़ास्ट था कि नार्थ गोवा में किसी को कोई भी ड्रग की जरूरत होती थी तो इसी कार्टेल को कॉन्टेक्ट किया जाता था।सुधीर सांगवान इस लोकल ड्रग कार्टेल के संपर्क में कुछ महीने पहले आया था जब वो गोवा में एक पार्टी में आया था। यहीं उसने इस ड्रग सिंडिकेट के नम्बर्स लिए। सुधीर सांगवान पहले भी 2 बार द ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रुक चुका था और ड्रग माफिया के स्लीपर सेल दत्त प्रसाद गांवकर को जानता था।

दत्ता प्रसाद ने रमा मांड्रेकर से किया था ड्रग के लिए संपर्क

दत्ता प्रसाद गांवकर से सुधीर ने एमडी ड्रग की मांग की, जो उस समय दत्त प्रसाद के पास नहीं था तो दत्ता प्रसाद ने रमा मांड्रेकर नाम के ड्रग पैडलर से सम्पर्क किया जो कलंगुट में एमडी ड्रग का धंधा करता था। रमा ने स्कूटी से ये एमडी ड्रग लियोनी रिजॉर्ट पर दत्ता प्रसाद को लाकर दिया। इसके बाद दत्त प्रसाद ने ये एमडी ड्रग सुधीर और सुखविंदर को दिया और 6 हजार रुपये लिए। 

Latest India News