A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sonali Phogat: सोनाली फोगाट केस में सीबीआई जांच की मांग, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा परिवार

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट केस में सीबीआई जांच की मांग, हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगा परिवार

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के का परिवार अब सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाईकोर्ट जाएगा। परिवार की ओर से इस बारे में जानकारी सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने दी।

Sonali Phogat- India TV Hindi Image Source : FILE Sonali Phogat

Highlights

  • ‘गोवा पुलिस जांच को लेकर टाइम पास कर रही है‘, सोनाली फोगाट के भांजे का आरोप
  • सीबीआई जांच की मांग को लेकर सीएम खट्टर से भी कर चुके अपील
  • 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Sonali Phogat: भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जहां मुख्य अरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस कस्टडी में अपना जुर्म कबूल कर लिया, वहीं दूसरी ओर सोनाली का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। सोनाली फोगाट के का परिवार अब सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाईकोर्ट जाएगा। परिवार की ओर से इस बारे में जानकारी सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने दी। उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से मंगलवार को हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी लेटर लिखा गया है। उध्र, आरोपी सुधीर ने यह माना कि सोनाली को जानबूझकर कर ड्रग का ओवरडोज़ दिया। सुधीर ने यह भी कबूल किया कि उसने सुखविंदर की मदद ली। 

‘गोवा पुलिस जांच को लेकर टाइम पास कर रही है‘, सोनाली फोगाट के भांजे का आरोप

इस मामले में सोनाली के परिवारजन का कहना है कि गोवा पुलिस अपना समय व्यतीत कर रही है। जांच को  लेकर गोवा सरकार भी चिंता नहीं दिखा रही है। इस बारे में सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने जानकारी दी है। दूसरी ओर परिवार के लोगों का कहना है कि गोवा पुलिस अपना समय व्यतीत कर रही है। प्रदेश सरकार भी सीबीआई जांच को लेकर चिंतित नहीं है। सीएम से दोबारा मिलने को लेकर समय मांगा गया है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच होती तो आरोपी सुधीर को भी गोवा पुलिस अपने साथ लेकर आती। ये सब गोवा पुलिस द्वारा लोगों को गुमराह करने के लिए किया जा रहा हैं। 

सीबीआई  जांच की मांग को लेकर सीएम खट्टर से भी कर चुके अपील

सीबीआई जांच की मांग को लेकर परिवार वाले सीएम मनोहरलाल खट्टर से भी मिल चुके हैं। कई बीजेपी नेताओं से भी गुहार लगाई है, लेकिन परिजनों का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच नहीं की गई। 

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गौरतलब है कि आरोपी सुधीर और सुखविंदर गोवा पुलिस की कस्टडी में हैं। सूत्रों से के मुताबिक गोवा पुलिस ने ये भी कहा कि कोर्ट में कई बार अपराधी मुकर भी जाते है इसलिए गोवा पुलिस गोवा से हरियाणा तक सारे सबूत दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ जमा कर रही है।  23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Latest India News