A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु के एन्नोर में अमोनिया गैस रिसाव से मचा हड़कंप, पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

तमिलनाडु के एन्नोर में अमोनिया गैस रिसाव से मचा हड़कंप, पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

तमिलनाडु के एन्नोर इलाके में अमोनिया गैस रिसाव होने से हड़कंप मच गया। गैस रिसाव की चपेट में आने से पांच लोगों को बेचैनी महसूस हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां उनकी हालत स्थिर है।

अमोनिया गैस लीक- India TV Hindi Image Source : ANI अमोनिया गैस लीक

 Ammonia gas leak :तमिलनाडु के एन्नोर में अमोनिया गैस के रिसाव की खबर है। एन्नोर के sub-sea pipe में यह गैस रिसाव हुआ। अमोनिया गैस का रिसाव होते ही पूरे इलाके में तेज गंध फैल गई और लोगों में हड़कंप मच गया। इसके तुरंत बाद इस गैस लीक को काबू में किया गया। जहां से गैस लीक हो रही थी वहां मरम्मत कर गैस लीक को बंद किया गया। इस बीच अमेनिया गैस की चपेट में आए पांच लोगों को बैचैनी महसूस हुई जिसके बाद उन्हें स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां वे अब ठीक हैं।

अवाडी के संयुक्त आयुक्त विजयकुमार ने बताया कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है। हालात स्थिर है। एन्नोर में अब गैस का रिसाव नहीं हो रहा है। अफरातफरी में घर से बाहर निकले लोग भी घर वापस आ गए हैं। इलाके में मेडिकल टीम और पुलिस मौजूद है।

Latest India News