A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मौत से पहले 30 सवारियों की बचाई जान

चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मौत से पहले 30 सवारियों की बचाई जान

अरुमुगम को टीएनएसटीसी में ड्राइवर के रूप में 12 साल का अनुभव था और सड़क के किनारे बस को पार्क करने की उनकी यादगार कार्रवाई को हमेशा याद रखा जाएगा।

<p>चलती बस में ड्राइवर...- India TV Hindi Image Source : IANS (REPRESENTATIONAL IMAGE) चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मौत से पहले 30 सवारियों की बचाई जान

Highlights

  • ड्राइवर ने कंडक्टर को सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी
  • दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले किसी तरह बस को सड़क किनारे खड़ा किया

चेन्नई: तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम (TNSTC) के एक बस चालक ने गुरुवार सुबह मदुरै में दिल का दौरा पड़ने से पहले 30 लोगों की जान बचाई। अरुमुगम, 30 यात्रियों के साथ अराप्पलायम से कोडाईकनाल के लिए टीएनएसटीसी बस चला रहे थे। जैसे ही बस सुबह 6.20 बजे अरप्पलायम से रवाना हुई, चालक ने कंडक्टर भगियाराज को सीने में तेज दर्द की शिकायत की और दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले किसी तरह वाहन को सड़क किनारे खड़ा कर दिया।

कंडक्टर ने तुरंत एक एम्बुलेंस को फोन किया, लेकिन जब तक वह पहुंची, तब तक अरुमुगम की मौत हो चुकी थी।

टीएनएसटीसी के उप वाणिज्य प्रबंधक, मदुरै, युवराज ने बताया, "अरुमुगम को टीएनएसटीसी में ड्राइवर के रूप में 12 साल का अनुभव था और सड़क के किनारे बस को पार्क करने की उनकी यादगार कार्रवाई को हमेशा याद रखा जाएगा। उनकी दो बेटियां हैं।"

शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी राजाजी अस्पताल भेज दिया गया है और करीमेदु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि शव को जीआरएच अस्पताल ले जाने से पहले अरुमुगम के परिवार को सूचित कर दिया गया था।

Latest India News