A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश, 9 उड़ानें की गईं डायवर्ट

दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ बारिश, 9 उड़ानें की गईं डायवर्ट

बता दें कि बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था। मौसम विभाग ने 30 और 31 मार्च को तेज बरसात का अनुमान जताया था। लेकिन 29 मार्च की शाम से ही बारिश शुरू हो गई।

दिल्ली-एनसीआर में हो...- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली-एनसीआर में हो रही तेज बारिश

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में 2-3 दिनों से चिलचिलाती हुई धूप निकल रही थी। इसके साथ ही गर्मी ने भी लोगों को परेशान किया हुआ था। लेकिन आज शाम को दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया। दिल्ली समेत एनसीआर के कई जगहों पर तेज हवाओं के साथ-साथ बारिश की हुई है। इससे तापमान में गिरावट हुई है। साउथ दिल्ली के खान मार्केट और गोविन्दपुरी में काफी तेज बारिश देखने को मिली। 

वहीं समाचार एजेंसी ANI ने एयरपोर्ट सूत्रों के के अनुसार बताया कि खराब मौसम के कारण 9 उड़ानें दिल्ली हवाईअड्डे से जयपुर हवाईअड्डे पर डायवर्ट की गईं हैं 

मौसम विभाग ने जारी किया था अलर्ट 

बता दें कि बारिश को लेकर मौसम विभाग ने पहले ही अलर्ट जारी कर दिया था। मौसम विभाग ने 30 और 31 मार्च को तेज बरसात का अनुमान जताया था। लेकिन 29 मार्च की शाम से ही बारिश शुरू हो गई। बृहस्पतिवार और शुक्रवार को तेज हवा के साथ हल्की बरसात होने की संभावना है। मौसम विभाग ने शुक्रवार के लिए येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इसके चलते तापमान में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिलेगी। साथ ही विभाग की ओर से बुधवार को आंशिक तौर पर बादल छाए रहने का अनुमान लगाया गया था। IMD के अनुमान के बाद बुधवार की शाम को बारिश शुरू हो गई है।

ये भी पढ़ें - 

अतीक अहमद फिर पहुंचा साबरमती जेल, यूपी पुलिस ले गई थी प्रयागराज, देखें VIDEO

Latest India News