A
Hindi News भारत राजनीति 'आप ने कम समय में किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार'

'आप ने कम समय में किया सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार'

नई दिल्‍ली: अगले महीने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन साल

Amit Shah- India TV Hindi Amit Shah

नई दिल्‍ली: अगले महीने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तीन साल में मोदी सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा। अरविंद केजरीवाल अभी से यूपी सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

अमित शाह ने कहा कि दिल्ली में अल्पसमय में जितना भ्रष्टाचार आप ने किया उतना किसी ने नहीं किया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, 'केजरीवाल जी ने वादे किए दिल्ली की जनता से लेकिन चुनाव के बाद कभी गोवा में मिले तो कभी पंजाब में। और जहां गए हारने का रिकॉर्ड बना दिया।'

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान से प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि पार्टी का हाल के चुनावों में जीत का बड़ा कारण उसके कार्यकर्ता हैं।

ये भी पढ़ें

योगी सरकार ने IPS हिमांशु कुमार को किया सस्पेंड
योगी को CM बनाने पर अमेरिकी अखबार ने की आलोचना, भारत की तीखी
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 600 करोड़ रुपए की ठगी करने वाला शातिर ठग

CM योगी का फरमान, 'सरकारी दफ्तरों में लगेंगे बायोमिट्रिक सिस्टम और CCTV'
'जो जुल्म हमारी कौम पर पिछली सरकार में हुआ, वह इस सरकार में नहीं होगा'
Video देखिए....लव जिहाद के सवाल पर क्या बोले योगी आदित्यनाथ
अयोध्या विवाद: श्रीराम जन्मभूमि न्यास ने ठुकराया बातचीत का सुझाव

उल्‍लेखनीय है कि बीजेपी ने इस चुनाव में सभी नए चेहरों को टिकट देने का ऐलान किया है, जिसके लिए पार्टी को अब तक क़रीब 33 हज़ार आवेदन भी मिल चुके हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि परसों यानी सोमवार तक लिस्ट को फ़ाइनल कर दी जाएगी। दिल्ली में 23 अप्रैल को नगर निगम चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे और 26 अप्रैल को नतीजे आ जाएंगे।

Latest India News