A
Hindi News भारत राजनीति अखिलेश ने कहा, नई पार्टी नहीं बनाऊंगा; समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

अखिलेश ने कहा, नई पार्टी नहीं बनाऊंगा; समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि वह नई पार्टी का गठन नहीं करेंगे और समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ बने रहेंगे।

Akhilesh-Shatrughan- India TV Hindi Akhilesh-Shatrughan

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि वह नई पार्टी का गठन नहीं करेंगे और समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के साथ बने रहेंगे। अखिलेश ने सपा मुख्यालय में पार्टी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, "लोग कह रहे हैं कि एक नई पार्टी का गठन किया जाएगा। यह नई पार्टी कौन बनाएगा? मैं तो नहीं बनाऊंगा।" उन्होंने कहा, "यदि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मुझे इस्तीफे के लिए कहेंगे तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।"

उन्होंने वरिष्ठ नेतृत्व के बीच भ्रम फैलाने के लिए लोगों पर आरोप लगाया। अखिलेश ने कहा कि यदि कोई पार्टी और पार्टी प्रमुख के खिलाफ षड्यंत्र रचेगा तो उसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश के समर्थन में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

उत्तर प्रदेश में सियासी घमासान के बीच अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा अखिलेश यादव के समर्थन में सामने आए। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, "मैं अखिलेश के लिए दुखी हूं वह बुरी तरह से इस दलदल में फंस गए हैं। मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि वह इस राजनीतिक दलदल से पाक साफ बाहर निकल सकें।"

इस दौरान लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर अखिलेश और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। अखिलेश और शिवपाल दोनों ही भीड़ को संबोधित करते हुए भावुक हो गए।

Latest India News