A
Hindi News भारत राजनीति कलह के बीच अखिलेश ने जारी किया कैंपेन वीडियो, शिवपाल नदारद

कलह के बीच अखिलेश ने जारी किया कैंपेन वीडियो, शिवपाल नदारद

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में हो रही उठापठक के बीच अपना पहला 'कैम्पेन वीडियो लांच कर दिया है। मुख्यमंत्री ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

Akhilesh Yadav- India TV Hindi Akhilesh Yadav

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी में हो रही उठापठक के बीच अपना पहला 'कैम्पेन वीडियो लांच कर दिया है। मुख्यमंत्री ने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। वीडियो शेयर करने के कुछ घंटे के भीतर इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

'काम बोलता है' हैशटैग के साथ शेयर किया गया ये कैंपेन वीडियो सपा सरकार नहीं बल्कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों पर आधारित है। साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इर्द-गिर्द ही रखा गया है। वीडियो में अखिलेश ने राज्य को अपना परिवार बताया है।

वीडियो में अखिलेश पत्नी डिंपल और बच्चों के साथ भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की शुरुआत भले ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के फोटो वाले समाजवादी पार्टी के झण्डे से होती हो लेकिन साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के इर्दगिर्द ही रखा गया है। लेकिन इस कैम्पेन वीडियो में शिवपाल यादव नदारद रहे।

अखिलेश ने विकास रथ यात्रा कार्यक्रम को दिया अंतिम रूप

अखिलेश ने विकास रथ यात्रा के कार्यक्रम को अंतिम रूप दे दिया। अखिलेश विकास यात्रा पर तीन नवंबर को लखनउ से कानपुर के लिए रवाना होंगे। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी ने बतया कि यात्रा में लाखों युवा शामिल होंगे। ये यात्रा राजनीति में एक परिवर्तनकारी दिशा देगी। यात्रा के दौरान जगह जगह अखिलेश का युवाओं, किसानों, अल्पसंख्यकों की ओर से स्वागत किया जाएगा। अखिलेश कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।

चौधरी ने कहा कि यात्रा से अखिलेश के नेतृत्व की नयी पहचान बनेगी और इससे 2017 के विधानसभा चुनाव में भी सफलता सुनिश्चित होगी। यात्रा राज्य के हर हिस्से में जाएगी। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के परिवार में चल रहे घमासान के बीच यात्रा को सफल बनाने के लिए अखिलेश की टीम ने जबर्दस्त इंतजाम किये हैं।

Latest India News