A
Hindi News भारत राजनीति चुनाव आयोग से पहले तारीख का ऐलान करके बुरे फंसे बीजेपी IT सेल के हेड, बचाव में EC दफ्तर पहुंचे पार्टी नेता

चुनाव आयोग से पहले तारीख का ऐलान करके बुरे फंसे बीजेपी IT सेल के हेड, बचाव में EC दफ्तर पहुंचे पार्टी नेता

अमित मालवीय के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए काईवाई की मांग की है...

<p>bjp it cell head amit malviya</p>- India TV Hindi bjp it cell head amit malviya

नई दिल्ली: भाजपा ने आज चुनाव आयोग को बताया कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख के बारे में उसके आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय का ट्वीट एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट पर आधारित है और कांग्रेस के एक प्रदेश प्रभारी ने भी इसके बारे में ट्वीट किया है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में भाजपा का एक शिष्टमंडल आज आयोग गया। इससे पहले मालवीय के ट्वीट से जुड़ी घटना को मुख्य चुनाव आयुक्त ओ पी रावत ने काफी गंभीर करार दिया था और सख्त कार्रवाई करने का वादा किया था।

नकवी ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि मालवीय को ट्वीट नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि मालवीय का ट्वीट एक न्यूज चैनल की खबर पर आधारित था और उनका चुनाव आयोग के प्राधिकार को कमतर करने का कोई इरादा नहीं था।

चुनाव आयोग को लिखे पत्र में मालवीय ने कहा कि एक अंग्रेजी समाचार चैनल ने 11 बजकर 6 मिनट पर चुनाव की तारीख के बारे में ट्वीट किया था और उन्होंने 11 बजकर 8 मिनट पर ट्वीट किया। उन्होंने यह भी कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने इसी समय चुनाव की तारीख के बारे में ऐसा ही ट्वीट किया था।

उन्होंने इस संदर्भ में न्यूज चैनल की रिपोर्ट का ‘स्क्रीन शॉट’, अपना ट्वीट तथा कांग्रेस पदाधिकारी का ट्वीट पेश किया। इसके साथ ही इनका समय का भी ब्यौरा दिया।

गौरलतब है कि मालवीय के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधते हुए काईवाई की मांग की है। 

Latest India News