A
Hindi News भारत राजनीति अमित शाह मेरे नेता हैं, उनसे जल्द मुलाकात करूंगी: पंकजा मुंडे

अमित शाह मेरे नेता हैं, उनसे जल्द मुलाकात करूंगी: पंकजा मुंडे

महाराष्ट्र में पिछली भाजपा नीत सरकार में मंत्री रहीं पंकजा मुंडे ने बुधवार को कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह उनके नेता हैं और वह जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगी।

<p>Pankaja Munde</p>- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Pankaja Munde

औरंगाबाद: महाराष्ट्र में पिछली भाजपा नीत सरकार में मंत्री रहीं पंकजा मुंडे ने बुधवार को कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह उनके नेता हैं और वह जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगी। उन्होंने यहां कि वह कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात ठीक होते ही महाराष्ट्र के हर इलाके का दौरा करेंगी। पंकजा अपने पिता तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे गोपीनाथ मुंडे की छठी पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों से मुखातिब थीं।

उन्होंने कहा, ''मैं मुंबई में हूं और कोविड-19 के चलते प्रशासन ने मुझसे गोपीनाथगढ़ (बीड़ जिले में गोपीनाथ मुंडे का स्मारक) नहीं जाने का अनुरोध किया है। मैं महाराष्ट्र के हर कोने का दौरा कर लोगों से मिलना चाहती हूं। महामारी से उत्पन्न हालात बेहतर होते ही मैं बाहर निकलूंगी।'' पंकजा ने कहा, ''राजनीति अब बदल गई है। मेरे विरोधियों ने मुझे बदनाम करने की कोशिश की। मैं उन्हें भाव न देकर अपना काम करती रही। शांत रहने से फैसले लेने में मदद मिलती है।''

पंकजा को नवंबर 2019 में हुए महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पर्ली सीट से अपने संबंधी तथा राकांपा उम्मीदवार धनंजय मुंडे के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था। उन्होंने कहा, ''अमित शाह मेरे नेता हैं। हम बात करते रहते हैं और जल्द मुलाकात भी करेंगे।'' उन्होंने कहा कि उनके सभी दलों के नेताओं से अच्छे संबंध हैं।

Latest India News