A
Hindi News भारत राजनीति केजरीवाल ने MCD में जीत के लिए BJP को दी बधाई, कहा- साथ मिलकर काम करेंगे

केजरीवाल ने MCD में जीत के लिए BJP को दी बधाई, कहा- साथ मिलकर काम करेंगे

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव में भाजपा को जीत की बधाई दी। हालांकि आज घोषित चुनाव परिणाम में आप को मिली करारी हार के लिए उन्होंने पार्टी के अन्य नेताओं की तरह ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप नहीं लगाया।

arvind kejriwal- India TV Hindi arvind kejriwal

नई दिल्ली: आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम चुनाव में भाजपा को जीत की बधाई दी। हालांकि आज घोषित चुनाव परिणाम में आप को मिली करारी हार के लिए उन्होंने पार्टी के अन्य नेताओं की तरह ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप नहीं लगाया।

भाजपा को तीनों निगम में बहुमत का आंकड़ा हासिल होने के कई घंटे बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, मैं तीनों निगम में भाजपा को जीत मिलने पर बधाई देता हूं, मेरी सरकार दिल्ली को बेहतर बनाने के लिये नगर निगमों के साथ मिलकर काम करेगी।

संतुलित और सधे शब्दों में दिये गये बधाई संदेश के माध्यम से केजरीवाल ने पंजाब, गोवा, राजौरी गार्डन और अब निगम चुनाव में आप की हार से पार्टी में उपज रहे तनाव को भी शांत करने की भी कोशिश की।

इस बीच केजरीवाल सरकार के मंत्री मनीष सिसोदिया और गोपाल राय सहित अन्य आप नेताओं ने चुनाव की हार का ठीकरा ईवीएम में गड़बड़ी पर फोड़ा। राय ने भाजपा की जीत के पीछे मोदी लहर के बजाय ईवीएम लहर को वजह बताते हुये कहा कि दिल्ली जैसा परिणाम उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में भी देखने को मिला।

कांग्रेस को झटका, वरिष्ठ नेता गुरुदास कामत ने दिया सभी पदों से इस्तीफा

उन्होंने इसे लोकतंत्र के लिये खतरा करार देते हुये कहा कि भाजपा लोकतंत्र को रौंदना चाहती है। ऐसे में मतदाताओं के अधिकार सुनिश्चित करना जरूरी होगा।

Latest India News