A
Hindi News भारत राजनीति केजरीवाल का आरोप, BJP ने पुराने नोटों को बंद करने से पहले दोस्तों को जानकारी दी थी

केजरीवाल का आरोप, BJP ने पुराने नोटों को बंद करने से पहले दोस्तों को जानकारी दी थी

अरविंद केजरीवाल ने 500 और 1,000 रुपए के पुराने नोटों का चलन बंद करने को एक बड़ा घोटाला बताया है।

arvind kejriwal says bjp alerted its friens against...- India TV Hindi arvind kejriwal says bjp alerted its friens against demonetisation

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 500 और 1,000 रुपए के पुराने नोटों का चलन बंद करने को एक बड़ा घोटाला बताते हुए आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा से काफी पहले ही भाजपा ने अपने सभी दोस्तों को फैसले की जानकारी दे दी थी और इस फैैसले को तत्काल वापस लेने की मांग की। उन्होंने केंद्र के इस फैसले को काला बाजारी करने वाले लोगों की बजाय आम आदमी की छोटी बचत पर लक्षित हमला बताया।

केजरीवाल ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए कहा कि भाजपा की पंजाब शाखा के अध्यक्ष संजीव कम्बोज मोदी की घोषणा से कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर 2,000 रपए के नये नोटों के साथ दिखे थे।

उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, जुलाई से सितंबर तक बैंकों में पैसे जमा करने में एकाएक काफी तेजी आयी थी जिससे साफ संकेत मिलते हैं कि भाजपा ने 500 और 1,000 रपए के पुराने नोटों का चलन बंद करने की प्रधानमंत्री की घोषणा से काफी पहले अपने सभी दोस्तों को इसकी जानकारी दे दी थी। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि पुराने नोटों का चलन बंद करने से काला धन प्रणाली में वापस नहीं आएगा।

Latest India News