A
Hindi News भारत राजनीति कश्मीर पर सिद्धू के सलाहकारों के बयान पर केजरीवाल बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक

कश्मीर पर सिद्धू के सलाहकारों के बयान पर केजरीवाल बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक

पंजाब के गुरुदासपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे हमने दिल्ली में अच्छी सड़कें, स्कूल और अस्पताल बनाएं। मुफ़्त में बिजली और साफ़ पानी दिया। वैसे ही हमारा मिशन है कि हम ऐसा पंजाब बनाए जहां सुख-शांति हो, सभी बच्चों को अच्छी और मुफ़्त शिक्षा मिले, अच्छा इलाज मिले। 

कश्मीर पर सिद्धू के सलाहकारों के बयान पर केजरीवाल बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक- India TV Hindi Image Source : TWITTER कश्मीर पर सिद्धू के सलाहकारों के बयान पर केजरीवाल बोले- कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक

पंजाब/नई दिल्ली। पंजाब के गुरुदासपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि एक दो दिन पहले मैंने कुछ बयान सुने थे कश्मीर और देश को लेकर, मेरा मानना है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है हमको कोई अलग नहीं कर सकता और कोई जुदा नहीं कर सकता। पंजाब के बॉर्डर स्टेट हैं, यहां पर अगर कोई बयान दिया जाता है तो बहुत सोचकर और जिम्मेदारी के साथ दिया जाना चाहिए। हम इन चीजों पर राजनीति नहीं करना चाहते, हम ऐसा पंजाब बनाना चाहते हैं जहां सबका विकास हो। 

बता दें कि, अरविंद केजरीवाल पंजाब के गुरदासपुर में गए हुए थे, जहां गुरदासपुर के सेखवा में पूर्व अकाली नेता सेवा सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं, वहीं पर अरविंद केजरीवाल ने ये बयान दिया है। पंजाब के गुरुदासपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जैसे हमने दिल्ली में अच्छी सड़कें, स्कूल और अस्पताल बनाएं। मुफ़्त में बिजली और साफ़ पानी दिया। वैसे ही हमारा मिशन है कि हम ऐसा पंजाब बनाए जहां सुख-शांति हो, सभी बच्चों को अच्छी और मुफ़्त शिक्षा मिले, अच्छा इलाज मिले। 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि सेवा सिंह सेखवां का AAP परिवार में स्वागत है। सेखवां जी हमारे बुजुर्ग हैं इन्होंने पंजाब के विकास के लिए बहुत कुछ किया है। वो आज हमें आशीर्वाद देकर हमारे परिवार में शामिल हुए हैं। हमारा Mission है ऐसा पंजाब बनाए जहां अमन, सुख-शांति और विकास हो। 

Latest India News