Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राजनीति AAP से अलग होने के बाद...

AAP से अलग होने के बाद आशुतोष ने लगाया पार्टी पर जातिवादी राजनीति का आरोप

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने पार्टी पर हमला बोला है। आशुतोष ने ट्वीट करके कहा है कि, 23 साल के अपने पत्रकारिता करियर में किसी ने भी मुझसे मेरी जाति के बारे में नही पूछा लेकिन साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में मुझसे मेरे उपनाम के बारे में पूछा गया था।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 29 Aug 2018, 11:57:00 IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने पार्टी पर हमला बोला है। आशुतोष ने ट्वीट करके कहा है कि, 23 साल के अपने पत्रकारिता करियर में किसी ने भी मुझसे मेरी जाति के बारे में नही पूछा लेकिन साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में मुझसे मेरे उपनाम के बारे में पूछा गया था। जबकि मैंने इसका विरोध किया था। उन्होंने कहा,  मैं हमेशा अपने नाम से जाना जाता था लेकिन 2014 में जब मुझे लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने उम्‍मीदवार बनाया तो मुझे पार्टी वर्कर से मेरे उपनाम का उल्‍लेख किया गया जबकि मैंने इसका विरोध किया था। (TDP राजनेता-अभिनेता एन.हरिकृष्णा की सड़क दुर्घटना में मौत )

मुझसे बाद में कहा गया था कि सर आज जीतोगे कैसे, आपकी जाति के यहां काफी वोट हैं। आपको बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान आशुतोष के नाम के पीछे गुप्‍ता जोड़ा गया था। बता दें कि आशुतोष ने इस्तीफा देते समय कहा था कि वह कुछ निजी कारणों की वजह से इस्तीफा दे रहे हैं।

इस्तीफा देने के बाद आशुतोष ने कहा था कि,  हर यात्रा का एक अंत होता है। AAP के साथ मेरा जुड़ाव जो बहुत ही अच्छा/क्रांतिकारी था उसका भी अंत हुआ है। साल 2015 में दिल्ली में केजरीवाल सरकार के गठन के बाद आप से अलग हुये प्रमुख नेताओं की फेहरिस्त में आशुतोष, चौथा बड़ा नाम हैं।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन