A
Hindi News भारत राजनीति निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन हुए गायब

निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के फोन हुए गायब

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कुल 11 लोगों के फोन गायब होने की बात सामने आ रही है।

Babul Supriyo | PTI File- India TV Hindi Babul Supriyo | PTI File

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के निगमबोध घाट से केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो समेत कुल 11 लोगों के फोन गायब होने का दावा किया जा रहा है। मोबाइल फोन चोरी की यह घटना रविवार की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, योग गुरु स्वामी रामदेव के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने दावा किया कि निगमबोध घाट से चोरों ने कम से कम 11 मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया जिसमें उनका, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो और अन्य लोगों के फोन शामिल हैं।

तिजारावाला ने इंडिया टीवी को बताया कि जब वे लोग निगमबोध घाट से बाहर निकल रहे थे तो वहां पर कुछ लोगों की भीड़ में फंस गए। उन्होंने कहा कि इसी दौरान उनके और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो सहित 11 लोगों के फोन गायब हो गए। तिजारावाला ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि उनका फोन करावल नगर में है। उन्होंने उसकी लोकेशन ट्रैक करके उसका स्क्रीनशॉट भी संलग्न कर दिया था।


अपने ट्वीट में उन्होंने दिल्ली पुलिस को टैग करके लिखा था कि पुलिस चोरों को पकड़ सकती है तो पकड़ ले। तिजारावाला ने इसके बाद कई स्क्रीनशॉट्स ट्वीट किए जिनमें उनके फोन की लोकेशन दिखा रहा था। आपको बता दें कि रविवार को निगमबोध घाट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता रहे अरुण जेटली की अंत्येष्टि थी। जेटली का अंतिम संस्कार घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया।

Latest India News