A
Hindi News भारत राजनीति 'मिर्जापुर 2' पर लगे प्रतिबंध, सांसद अनुप्रिया पटेल ने की प्रधानमंत्री से मांग

'मिर्जापुर 2' पर लगे प्रतिबंध, सांसद अनुप्रिया पटेल ने की प्रधानमंत्री से मांग

मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेबसीरीज "मिर्जापुर 2" पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

<p>mirzapur 2</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER mirzapur 2

मिर्ज़ापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेबसीरीज "मिर्जापुर 2" पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। प्रधानमंत्री से बैन की मांग करते हुए पटेल ने कहा है कि यह जातीय भेदभाव फैला रहा है। अपना दल के सांसद ने कहा कि यह श्रृंखला मिर्जापुर की छवि को "हिंसक" क्षेत्र के रूप में चित्रित कर रही है।

पटेल ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में, मिर्जापुर सद्भाव का केंद्र है और इस मामले की जांच होनी चाहिए और इसकी छवि को खराब करने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।" उन्होंने कहा कि मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए। 

अमेज़न प्राइम पर हाल ही में रिलीज़ हुई, "मिर्जापुर 2" परिवार, राजनीति और चुनावों में संघर्ष की एक हिंसक कहानी है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग ने अपनी भूमिकाओं को फिर से दिखाया। इसमें विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युली और ईशा तलवार भी थे।

श्रृंखला का निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जिसे पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित किया गया है।

Latest India News