A
Hindi News भारत राजनीति बिहार चुनाव: चयन कमेटी के 3 सदस्यों को हटाए जाने की खबर को कांग्रेस ने बताया गलत

बिहार चुनाव: चयन कमेटी के 3 सदस्यों को हटाए जाने की खबर को कांग्रेस ने बताया गलत

कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने उस खबर का पूरी तरह खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि पार्टी ने बिहार चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन में धांधली को देखते हुए चयन कमेटी के 3 सदस्यों को हटा दिया है।

<p>बिहार चुनाव: चयन...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बिहार चुनाव: चयन कमेटी के 3 सदस्यों को हटाए जाने की खबर को कांग्रेस ने बताया गलत

पटना: कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने उस खबर का पूरी तरह खंडन किया है जिसमें कहा गया है कि पार्टी ने बिहार चुनाव के लिए प्रत्याशियों के चयन में धांधली को देखते हुए चयन कमेटी के 3 सदस्यों को हटा दिया है। ऑल इंडिया रेडियो की ने खबर दी थी कि कांग्रेस पार्टी ने अपने 3 वरिष्ठ नेताओं को चयन कमेटी से हटा दिया है क्योंकि चुनाव में प्रत्याशियों के चयन में धांधली हुई है। अविनाश पांडे ने कहा है कि ऑल इंडिया रेडियो की यह खबर गलत है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऑल इंडिया रेडियो ने बिना जांचे इस खबर को प्रकाशित किया।  

ऑल इंडिया ने अपनी खबर में कहा था कि पार्टी ने चयन कमेटी से बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रमुख मदन मोहन झा, पार्टी नेता सदानंद सिंह और चुनाव प्रचार कमेटी के सदस्य अखिलेश प्रताप सिंह को चयन कमेटी से हटाया है।

Latest India News