A
Hindi News भारत राजनीति Bihar Polls: भागलपुर में PM मोदी की रैली आज

Bihar Polls: भागलपुर में PM मोदी की रैली आज

भागलपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में भागलपुर के हवाईअड्डा मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के भागलपुर दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

Bihar Polls: भागलपुर में PM...- India TV Hindi Bihar Polls: भागलपुर में PM मोदी की रैली आज

भागलपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार में भागलपुर के हवाईअड्डा मैदान में परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के भागलपुर दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा संबंधी तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है।

स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप (एसपीजी) ने रैली के मंच और उसके इर्दगिर्द सुरक्षा का जिम्मा खुद संभाल रखा है। सभास्थल के इर्दगिर्द और मैदान के बाहरी इलाकों में स्थानीय पुलिस अधिकारी तैनात रहेंगे।

कुमार ने बताया कि सभास्थल के इर्दगिर्द करीब तीन किलोमीटर के सभी आबादी वाले इलाकों में सुरक्षा के भारी इंतजाम किए गए हैं। प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान होने तक सुरक्षा का अभूतपूर्व इंतजाम रहेगा।  

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री दिल्ली से विशेष विमान से पूर्णिया पहुंचेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर के जरिए भागलपुर आएंगे।

भागलपुर रैली के संयोजक और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बताया कि इस रैली में पूर्व की रैलियों से भी ज्यादा भीड़ होगी। उन्होंने बताया कि भागलपुर के अलावा बांका, मुंगेर, जमुई, खगड़िया, सहरसा व पूर्णिया के अलावा झारखंड के लोग भी प्रधानमंत्री की रैली में भाग लेने पहुंचेंगे।

हुसैन ने बताया कि इस रैली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सभी शीर्ष नेता शामिल होंगे। मोदी की बिहार में मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, गया और सहरसा के बाद यह चौथी परिवर्तन रैली होगी। बिहार में विधानसभा चुनाव अक्टूबर-नवंबर में होने की संभावना है।

Latest India News