A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा एक के बाद एक अपना राजनीतिक एजेंडा थोप रही है : ममता बनर्जी

भाजपा एक के बाद एक अपना राजनीतिक एजेंडा थोप रही है : ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा एक के बाद यह सोचकर अपना राजनीतिक एजेंडा थोप रही है कि भारतीय शांति प्रिय हैं और विरोध नहीं करेंगे। 

Mamata banerjee- India TV Hindi Image Source : PTI Mamata banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा एक के बाद यह सोचकर अपना राजनीतिक एजेंडा थोप रही है कि भारतीय शांति प्रिय हैं और विरोध नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि भगवा दल को राष्ट्रवाद के बारे में बात करने का कोई हक नहीं है और पूछा कि भाजपा तब कहां थी जब 1947 में देश को आजादी मिली थी। 
ममता बनर्जी ने पार्क सर्कस इलाके में एक विरोध रैली में कहा, “अगर आप काला सीएए वापस नहीं लेते, एनआरसी (को देश भर में लागू करने) पर फैसले के बारे में पुनर्विचार नहीं करते तो आपको जाना होगा। लोगों की आवाज की अनदेखी मत कीजिए।” पार्क सर्कस इलाके में अल्पसंख्यकों की अच्छी-खासी आबादी है। 

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने कहा, “भाजपा एक राजनीतिक एजेंडे के बाद दूसरा राजनीतिक एजेंडा थोप रही है और यह मान रही है कि भारतीय शांति-प्रिय हैं। यह सोचती है कि सिर्फ वही सत्ता में रहेगी।” उन्होंने आगे कहा, “यह नहीं होगा।” उन्होंने कहा कि भाजपा की “बांटने वाली राजनीति” के कारण पूरे देश में आग लगी है- दिल्ली, उत्तर प्रदेश, असम और त्रिपुरा। उन्होंने पूछा, “इस स्थिति के लिये कौन जिम्मेदार है?” 

Latest India News