A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी के नेता ने कहा, पार्टी का जिलाध्यक्ष भी राहुल गांधी से बेहतर

बीजेपी के नेता ने कहा, पार्टी का जिलाध्यक्ष भी राहुल गांधी से बेहतर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना के चलन को सरासर गलत करार देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि वह अपनी पार्टी के किसी जिलाध्यक्ष को भी राहुल से बेहतर मानते हैं।

<p>प्रभात झा</p>- India TV Hindi प्रभात झा

इंदौर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना के चलन को सरासर गलत करार देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा है कि वह अपनी पार्टी के किसी जिलाध्यक्ष को भी राहुल से बेहतर मानते हैं। उन्होंने कल रात यहां संवाददाताओं से कहा, "मुझे बड़ा दु:ख होता है, जब कोई व्यक्ति मोदी की राहुल से तुलना करता है। ऐसा करना प्रधानमंत्री का अपमान है। मैं अपनी पार्टी के किसी जिलाध्यक्ष को भी राहुल से बेहतर मानता हूं।" (जानें, भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्यों कहा 'मंदबुद्धि' )

झा ने कहा, "राहुल की अगुवाई में कांग्रेस का सारा सियासी साम्राज्य लुट चुका है। लेकिन वह विरासत की राजनीति के कारण कांग्रेस में बने हुए हैं। अगर उनकी जगह कोई और नेता होता, तो उसे अब तक कांग्रेस से धक्का देकर बाहर कर दिया जाता।" उन्होंने कहा, "मैं राहुल को चुनौती देता हूं कि वह मंच पर खड़े होकर भारत के सभी राज्यों और विश्व के 50 राष्ट्रों के नाम बता दें। उन्हें यह भी पता नहीं होगा कि आलू जमीन के ऊपर उगता है या जमीन के भीतर। क्या ऐसा नेता भारत का नेतृत्व कर सकता है।"

भाजपा द्वारा जम्मू-कश्मीर को राजनीति की प्रयोगशाला बनाने के आरोपों को खारिज करते हुए पार्टी उपाध्यक्ष ने कहा, "पिछले विधानसभा चुनावों में हमने विखंडित जनादेश के कारण जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ सरकार बनायी थी। लेकिन पानी जब सिर के ऊपर आने लगा, तो हमने सत्ता का मोह छोड़ने का साहसिक निर्णय किया ताकि जम्मू-कश्मीर को बचाया जा सके।"

Latest India News