A
Hindi News भारत राजनीति वारिस पठान के बयान पर बीजेपी ने ओवैसी से पूछा, आपको किससे चाहिए आजादी

वारिस पठान के बयान पर बीजेपी ने ओवैसी से पूछा, आपको किससे चाहिए आजादी

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि वारिस पठान कल 15 करोड़ लोगों को जिस आजादी को 100 करोड़ लोगों से छीन लेने की बात कर रहे थे, अब उनकी पार्टी और ओवैसी बताए कि उन्हें किस चीज से आजादी चाहिए

<p>Sambit Patra</p>- India TV Hindi Sambit Patra

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता वारिस पठान के बयान पर भाजपा ने जबर्दस्त पलटवार किया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि वारिस पठान कल 15 करोड़ लोगों को जिस आजादी को 100 करोड़ लोगों से छीन लेने की बात कर रहे थे, अब उनकी पार्टी और ओवैसी बताए कि उन्हें किस चीज से आजादी चाहिए, उन्हें भारतीय संविधान से आजादी चाहिए, भारत से आजादी चाहिए? क्या ओवैसी की पार्टी को सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है। 

संबित पात्रा ने कहा कि सीएए के विरोध में पूरे देश में जिस प्रकार की घृणा की राजनीति कुछ लोग जो कर रहे हैं उसका उदाहरण आज हम लेकर आए हैं। देश में हो रहे इस पूरे प्रोटेस्ट में उनका कोई तथाकथित लीडर है तो वो असदुद्दीन ओवैसी और एआईएमआईएम पार्टी है। कल ओवैसी के मंच पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे हैं। जब मंच के पीछे सिखाया जाता है तो कभी-कभी मंच के आगे हकीकत निकल जाती है।

संबित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि जब मंच के पीछे पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने की बात होती है और मंच के आगे संविधान, तिरंगा पकड़ने का नाटक किया जाता है तो कभी-कभी हकीकत मुंह से निकल जाती है। 

Latest India News