A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी पर रिश्वत लेने का आरोप, मामला दर्ज

कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी पर रिश्वत लेने का आरोप, मामला दर्ज

हैदराबाद: भूमि अधिग्रहण विधेयक  पर कल तक सरकार को घेरती कांग्रेस की तेज़ तर्रार सांसद रेणुका चौधरी खुद विवादों में फंसती नज़र आ रही हैं... तेलंगाना के खम्मम ज़िले में एक महिला ने रेणुका

- India TV Hindi


हैदराबाद: भूमि अधिग्रहण विधेयक  पर कल तक सरकार को घेरती कांग्रेस की तेज़ तर्रार सांसद रेणुका चौधरी खुद विवादों में फंसती नज़र आ रही हैं... तेलंगाना के खम्मम ज़िले में एक महिला ने रेणुका चौधरी पर रिश्वत मांगने के संगीन आरोप लगाए हैं... महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि रेणुका ने उनके पति को विधानसभा का टिकट दिलाने के एवज़ में करीब पौने दो करोड़ रुपये बतौर घूस लिए... अब आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश के बाद खम्मम पुलिस ने रेणुका चौधरी पर IPC की धारा 420, 506 और SC/ST act के तहत FIR दर्ज की है।


FIR के मुताबिक़ रेणुका चौधरी ने खम्मम के एक स्थानीय नेता रामजी को वाइरा सीट से टिकट दिलाने का वादा किया... बदले में रेणुका ने उनसे पौने दो करोड़ रुपये लिए... रामजी को विधानसभा का टिकट नहीं मिलने पर उनकी पत्नी बी कलावती ने पैसों की मांग की... लेकिन रकम लौटाने की बजाय रेणुका चौधरी ने उन्हें जातिसूचक गालियां दी।

बाद में आंध्र प्रदेश हाईकोर्ट के पूछने पर कि इस मामले में क्या कार्रवाई हुई... पुलिस ने जालसाज़ी सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

रेणुका चौधरी ने आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि ये विरोधियों की गंदी राजनीति है। उन्होंने ये भी कहा कि वो आरोप लगाने वाली महिला से कभी मिली ही नहीं..

 

Latest India News