A
Hindi News भारत राजनीति BSP, यूपी में अपने बलबूते सरकार बनाने जा रही है: मायावती

BSP, यूपी में अपने बलबूते सरकार बनाने जा रही है: मायावती

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज दावा किया कि उत्तर प्रदेश में बसपा 300 सीटें जीतने के साथ ही अपने बलबूते सरकार बनाने जा रही है। तीसरे चरण के तहत मतदान करने के बाद मायावती

bsp going to make its own government in uttar pradesh said...- India TV Hindi bsp going to make its own government in uttar pradesh said mayawati

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज दावा किया कि उत्तर प्रदेश में बसपा 300 सीटें जीतने के साथ ही अपने बलबूते सरकार बनाने जा रही है। तीसरे चरण के तहत मतदान करने के बाद मायावती ने यहां संवाददाताओं से कहा, दो चरण के जो वोट पडे हैं, उसके आधार पर मैं ये कह सकती हूं कि तीसरे चरण में भी बसपा वोट के मामले में नंबर वन पर रहेगी और आगे के चरणों में भी नंबर वन पर ही होगी।

उन्होंने मतदाताओं से मतदान की अपील करते हुए कहा, बसपा की अकेले अपने बलबूते पर सरकार बनने जा रही है। बसपा 300 सीटें जीत रही है। मैं कांग्रेस और भाजपा की तरह हवा हवाई बात नहीं कह रही हूं बल्कि मेरी चुनावी जनसभाओं में जिस तरह भीड उमड रही है, उसके आधार पर कह रही हूं कि उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनने जा रही है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। वह सपा के गुंडाराज और जंगलराज से तंग आ चुकी है। यहां की जनता अमन चैन का वातावरण चाहती है। उन्होंने कहा, केन्द्र में भाजपा को पौने तीन वर्ष तक यहां की जनता आजमा चुकी है। भाजपा ने लोकसभा के चुनावी वायदों का एक चौथाई भी पूरा नहीं किया है। प्रदेश की जनता अब भाजपा को भी दोबारा आजमाने वाली नहीं है। उसने बसपा की सरकार बनाने का पक्का मन बना लिया है।

Latest India News