A
Hindi News भारत राजनीति त्रिपुरा में बाहर से आ रहे लोगों की वजह से फैला कोरोना, सीएम बिप्लब देब ने इंडिया टीवी पर दी राज्यों को सलाह

त्रिपुरा में बाहर से आ रहे लोगों की वजह से फैला कोरोना, सीएम बिप्लब देब ने इंडिया टीवी पर दी राज्यों को सलाह

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने कहा है कि प्रदेश में मुंबई से आए एक ट्रेन में 1145 लोग आए। उनका टेस्ट हुआ तो 48 कोरोना पॉजिटिव मिले। वैसे हीं चेन्नेई से आए एक ट्रेन में 1200 लोग आए और 321 के ही टेस्ट हुए तो 48 पॉजिटिव मिले।

Biplav Deb on Corona blast in Tripura- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Biplav Deb on Corona blast in Tripura

नई दिल्ली: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने कहा है कि प्रदेश में मुंबई से आए एक ट्रेन में 1145 लोग आए। उनका टेस्ट हुआ तो 48 कोरोना पॉजिटिव मिले। वैसे हीं चेन्नेई से आए एक ट्रेन में 1200 लोग आए और 321 के ही टेस्ट हुए तो 48 पॉजिटिव मिले।

इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम 'मुख्यमंत्री सम्मेलन' में उन्होंने राज्य सरकारों को सलाह दिया कि प्रवासियों को भेजने से पहले टेस्टिंग की संख्या बढ़ाओ ताकि समाज के लिए अच्छा रहे।

उन्होंने कहा, "त्रिपुरा में हमने हर गांव में कमेटी बनाई हुई है और जागरूकता है कि अपने अपने गांव में अपने घर में रखा जाए और अगर घर छोटा है तो कम्युनिटी सेंटर में रखा जाए। लोग बहुत ही अच्छे ढंग से इसे निभा रहे हैं। ऐसे में कम्युनिटी में फैलने की आशंका नहीं है।"

Latest India News